Nagaur: पति की मौत के बाद पत्नी ने युवक के साथ किया ऐसा काम, जानकार रह जाएंगे हैरान

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

Nagaur: पति के मौत के बाद पत्नी ने युवक के साथ किया ऐसा काम, जानकार रह जाएंगे हैरान
Nagaur: पति के मौत के बाद पत्नी ने युवक के साथ किया ऐसा काम, जानकार रह जाएंगे हैरान
social share
google news

Crime News: नागौर (Nagaur) में एक विवाहिता महिला ने अपने पति की मौत के बाद अपने दोस्त के साथ मिलकर ऐसा कदम (Blackmailing in Nagaur) उठाया आप जानकर हैरान रह जाएंगे. पैसे की तंगी आने पर महिला ने अपने से कम उम्र के युवक से दोस्ती कर ऐसा कदम उठाया कि आखिर में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, नागौर के गोटन थाने में एक परिवादी ने रिपोर्ट दी, जिसमें बताया कि माया नाम की महिला से उसकी आपस में जान पहचान थी. दोनों आपस में एक दूसरे से लंबे समय से मिलते रहते थे और फोन पर भी बातें होती रहती थी. माया ने चिकनी चुपड़ी बातें मोबाइल पर की. उसके बाद उसको अपने जाल में फंसा लिया.

जाल में फंसाकर किया ब्लैकमेल

महिला ने काफी लंबे समय से अनिल उर्फ रामसुख को अपने साथ लेकर अलग-अलग समय में परिवादी के ऊपर दबाव बनाया. और धमकियां देकर व झूठे मुकदमे में फंसाने का झूठा झांसा देकर पीड़ित युवक से करीब 19 लाख रुपए हड़प लिए. इसके बाद भी 7 लाख रुपए की मांग करने लग गए. जिस पर परिवादी ने गोटन थाने में मामला दर्ज करवाया. रिपोर्ट पर गोटन थाना पुलिस ने माया और उसका साथी के ऊपर धारा 387 388 420 346 में प्रकरण दर्ज कर आरोपी माया, अनिल उर्फ रामसुख को गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने बताई पूरी कहानी

गोटन थानाधिकारी ने बताया कि हमारे पास परिवादी 9 अगस्त को रिपोर्ट लेकर आया, जिसमे बताया कि उसकी माया नामक महिला से जान पहचान थी और वह उसे काफी समय से बातचीत कर रहा था और कई दफा उनसे मिलने भी गया था. माया ने अपने दोस्त अनिल के साथ मिलकर कई बार उसके साथ बलात्कार जैसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 19 लाख रुपए की ऐंठ लिए. अब उससे फिर से 7 लाख रुपए की ओर डिमांड कर रहे थे. मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला माया तथा उसका साथी अनिल को मेड़ता सिटी से गिरफ्तार किया है, मामले की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें: Crime News: भाभी पर गंदी नजर रखता था देवर! मां ने टोका तो बेटे ने पार कर दी सारी हदें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT