Nagaur: पानीपुरी खा रहे युवक से मनचलों ने की अजीब डिमांड, पूरी नहीं हुई तो की जमकर पिटाई

Kesh Ram

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

यूं तो पानीपुरी का नाम सुनते ही केवल लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़कों के मुंह में भी पानी आ जाता है. शहरों और गांवों के नुक्कड़ पर पानीपुरी के ठेले-रेहड़ी पर अक्सर लड़कियों के अलावा लड़के भी नजर आते हैं. कितनी भी भीड़ हो फिर भी लोग पूरे धैर्य के साथ अपनी बारी का इंतजार करते हुए पानीपुरी खाते हैं. पर नागौर में सीन इसके कुछ उलट दिखा. यहां पहले से पानीपुरी खा रहे युवक के साथ दूसरे युवक भिड़ गए और जमकर मारपीट हो गई. 

मामला नागौर शहर का है. यहां के इंद्रा कॉलोनी निवासी देव किशन भाटी शाम करीब साढ़े 7 बजे अपने दोस्त के साथ पानीपुरी खाने के लिए श्रीवाटिका के पास चौपाटी पर गया. यहां देव किशन अभी दोस्त के साथ पानीपुरी खा ही रहा था तभी पीछे से कुछ और युवक आ गए और पानीपुरी वाले से खाने की डिमांड करने लगे. साथ ही ये शर्त भी रख दी कि पैसे वे नहीं बल्कि देव किशन देगा. 

मना करने पर शुरू हुआ गाली-गलौच

इधर जैसे ही देव किशन ने उनके पानीपुरी के पैसे देने से मना किया तो दोनों युवकों ने गाली-गलौच शुरू कर दिया. इधर माहौल बिगड़ता देख देव किशन मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर की तरफ निकल पड़ा. तभी युवकों ने उसका पीछा किया और रास्ता रोककर उसे जमकर मारा. मारपीट का सीसीटीवी फुटेज हाथ लग गया है. पुलिस ने आरोपियों खिलाफ धारा 341 323 में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: 

Alwar : मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के 17 दिन बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT