सीकरः कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को गोली से भूना, लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या को बदमाशों ने शातिर ढंग से अंजाम दिया. बदमाश कोचिंग छात्र बनकर आए और फिर दरवाजा खटखटाने के बाद डॉन राजू ठेहट जब बाहर आया तो उसे गोलियों से भून दिया. इस गैंगवार के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है. खुलेआम बदला लेने की बात कहने वाले रोहित ने सोशल मीडिया पर इसका ऐलान भी किया.

पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें घर के सामने एक ट्रैक्टर आकर रुकता है और बदमाश उसमें से हथियार निकालकर बाहर खड़े ठेहट पर फायरिंग करना शुरू कर देते हैं। गोली मारने के बाद बदमाश कुछ सेकेंड बाद वहां से भाग निकलते है। दरअसल लंबे समय से राजू ठेहट की आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग से दुश्मनी चल रही थी. कुछ समय पहले हुई लॉरेंस गैंग के दो गुर्गों की हत्या में भी राजु का हाथ माना जा रहा था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजू ठेहट की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से फेसबुक पर पोस्ट किया गया. जिसमें रोहित गोदारा ने लिखा किः राम राम भाइयों, आज जो राजु ठेहट की हत्या हुई है, इसकी पूरी जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा लेता हूं. ये हमारे ग्रुप के आनंद पाल और बलबीर जी की हत्या में शामिल था, जिसका बदला हमने ले लिया. अब यह कबूलनामा सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है।

 

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT