'शाम को आना, कुछ काम है', कहकर मौलवी ने युवती को अकेले मस्जिद बुलाया..फिर बंद कमरे में...'

Bharat Bhushan

ADVERTISEMENT

Pali: 'शाम को आना, कुछ काम है', कहकर मौलवी ने युवती को अकेले मस्जिद बुलाया..फिर बंद कमरे में...'
Pali: 'शाम को आना, कुछ काम है', कहकर मौलवी ने युवती को अकेले मस्जिद बुलाया..फिर बंद कमरे में...'
social share
google news

Pali: पाली जिले के आदिवासी बाली उपखण्ड क्षेत्र के नाना थाना इलाके के अंतर्गत एक 19 वर्षीय बालिका दुष्कर्म का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक एक मौलवी ने काम के बहाने युवती को मस्जिद में बुलाकर दुष्कर्म किया. जब युवती घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने तलाश शुरू की. जिसके बाद वह तलाश करते हुए मस्जिद पहुंचे तो युवती के साथ मौलवी एक कमरे में बंद मिला. इसे देख परिजन भड़क उठे. जिसके बाद युवती को बाहर निकाला गया. इसके बाद परिजनों ने देर रात को नाना थाने में मौलवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. 

नाना पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी एक 19 वर्षीय बालिका ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसके घर मौलवी अब्दुल गनी आता जाता रहता था. गुरुवार को मौलवी जब घर आया तो पीड़िता से कहा कि शुक्रवार शाम को मस्जिद आना. वहां काम है. शुक्रवार शाम जब पीड़िता जब मस्जिद गई तो मौलवी ने मस्जिद के अंदर बने कमरे में ले जाकर जोर जबरदस्ती दुष्कर्म किया व पीड़िता को बताया कि परिजनों को बताया तो जान से मार दूंगा. 

परिजनों ने दर्ज करवाया मुकदमा

परिजनों ने शुक्रवार रात में ही नाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया. एक दिन पहले ही मौलवी ने अपने परिवार को गांव भेज दिया था व मौलवी का पीड़िता के घर पिछले कई वर्षों से आना जाना था. घटनाक्रम को लेकर पुलिस पीड़िता का शनिवार को सुमेरपुर में मेडिकल करवाया.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT