पेपर लीक का मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण 2 महीने बाद पुलिस की गिरफ्त में, खुल सकते हैं कई राज!

शरत कुमार

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Paper Leak Case: सेकंड ग्रेड पेपर लीक के मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. राजस्थान एटीएस टीम ने कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु एयरपोर्ट से उसे धर-दबोचा. जिसके बाद अब पेपर लीक के मामले में उदयपुर पुलिस पूछताछ करेगी. संभावना है कि सारण की गिरफ्तारी के बाद राजस्थान के कई और पेपर लीक में भी बड़े खुलासे हो सकते हैं.

गौरतलब है कि आरपीएससी की सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा का 24 दिसंबर को पेपर लीक हो गया था. इस मामले में भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका मुख्य मास्टरमाइंड हैं. पेपर लीक के बाद से ही दोनों आरोपी फरार चल रहे हैं और पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

जेडीए ने उनके अधिगम कोचिंग संस्थान पर बुलडोजर भी चलाया था. पुलिस पेपर लीक मामले में अब तक करीब 50 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. राजस्थान पुलिस ने मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण व सुरेश ढाका की गिरफ्तारी पर एक-एक लाख रुपए का इनाम घोषित भी कर रखा है. जबकि सुरेश ढाका अभी भी फरार है. वहीं, पेपर लीक में कार्रवाई को लेकर सांसद किरोड़ीलाल मीणा समेत तमाम भाजपाई नेता सरकार को जमकर घेर चुके हैं. पूरे प्रदेश में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन और आंदोलन भी हुए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः हनुमान बेनीवाल ने कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा, भरतपुर को लेकर कर दी ये मांग, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT