कुख्यात डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने में पुलिस नाकाम, ठिकानों पर दी दबिश, लेकिन नहीं मिला कोई सुराग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में कुख्यात डकैत केशव गुर्जर की धरपकड़ के पुलिस ने योजना बनाई. लेकिन डकैत का गिरोह पुलिस की गिरफ्त में नही आया. डकैत को धर दबोचने के लिए डांग क्षेत्र में भारी पुलिस बल के साथ डीएसटी और क्यूआरटी टीम ने कॉम्बिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया. बाड़ी पुलिस उप अधीक्षक मनीष कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए डकैत की सूचना मिली.

सूचना मिलने पर बाड़ी सदर थाना, सोने का गुर्जा थाना के साथ डीएसटी और क्यूआरटी टीम को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया. जिसके बाद पुलिस बल ने डकैत केशव गुर्जर से जुड़े कई ठिकानों पर दबिश दी. लेकिन पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस के मुताबिक केशव गुर्जर गैंग की धरपकड़ के लिए लगातार कार्रवाई की जा रही है. डांग क्षेत्र मध्य प्रदेश सीमा से लगा होने के कारण डकैत गैंग मुरैना और सबलगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश कर जाती है.

डकैत गैंग को पकड़ने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस से भी संपर्क स्थापित किया जा रहा है. गौरतलब है कि डकैत केशव गुर्जर राजस्थान के टॉप 5 अपराधियों में शुमार है. एक लाख 15 हजार रूपए के इनामी डकैत पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, रंगदारी जैसे 4 दर्जन से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज है. डकैत केशव गुर्जर पुलिस के लिए लगातार चुनौती साबित हो रहा है. धौलपुर पुलिस का दबाव पड़ने के कारण डकैत गिरोह मध्यप्रदेश में पलायन कर जाती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः पाली में राह चलते लोगों से बदमाश लूट ले जाते थे मोबाइल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT