राजस्थान: मशहूर कॉमेडियन निंबाराम को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर है 20 लाख फॉलोअर्स

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: मारवाड़ के मशहूर कॉमेडियन निम्बाराम सारण को बाड़मेर पुलिस ने मारपीट, नगदी लूट और जानलेवा हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. घटना जिले के बाखासर थाना क्षेत्र की है. सूत्रों की मानें तो उन्हें अपनी मुश्किलें बढ़ने का एहसास हो गया था. अंदाजा इस बात से यह लगाया जा रहा है कि गिरफ्तारी के 3 दिन पहले ही  फेसबुक पेज से निंबाराम सारण का आखिरी वीडियो अपलोड हुआ था. जिसका टाइटल था ‘जलने वाले जलते रहेंगे, मैं ऐसे ही वीडियो बनाता रहूंगा’. कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर निंबाराम के फेसबुक पर 10 लाख, यूट्यूब पर 7 लाख और इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है.

कॉमेडियन निम्बाराम सारण के खिलाफ डींडावा निवासी पीड़ित कानाराम ने बाखासर थाने में प्रकरण दर्ज करवाया. परिवादी ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसका बेटा पोकरराम खारवी माता मंदिर से घर लौट रहा था. उस दौरान बोलेरो में सवार निम्बाराम पुत्र भैराराम और धर्माराम पुत्र अचलाराम सहित 3 अन्य लोगों ने पोकरराम पर जानलेवा हमला कर दिया. हमले में पोकरराम घायल हो गया. आरोपियों ने गाड़ी के शीशे और मोबाइल तोड़ दिया. साथ ही 4200 रुपए भी छीनकर ले गए.

पुलिस ने मामले में जांच करते हुए अब कॉमेडियन निंबाराम सारण को गिरफ्तार कर लिया है. बाखासर थानाधिकारी सुरजभानसिंह के मुताबिक कॉमेडियन निंबाराम सारण के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः तस्वीरों में जानिए निंबाराम के साथ हुआ क्या था?

 

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT