Rajasthan: आपसी रंजिश के चलते BJP कार्यालय में फायरिंग, प्रभारी-मंत्री भी थे मौजूद, 5 लोग घायल

Umesh Mishra

ADVERTISEMENT

Rajasthan: आपसी रंजिश के चलते BJP कार्यालय में फायरिंग, प्रभारी-मंत्री भी थे मौजूद, 5 लोग घायल
Rajasthan: आपसी रंजिश के चलते BJP कार्यालय में फायरिंग, प्रभारी-मंत्री भी थे मौजूद, 5 लोग घायल
social share
google news

Rajasthan: धौलपुर जिले के बीजेपी कार्यालय में सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान रविवार की शाम को कार्यालय के बाहर बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष और बीजेपी के ही किसान युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष के बीच पुरानी रंजिश का झगड़ा हो गया. झगड़े में करीब तीन से चार राउंड गोलियां भी चली हैं. 

झगड़े में बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष समेत पांच लोग घायल हुए हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों तरफ से पांच लोग घायल हुए हैं. बीजेपी कार्यालय के बाहर हुई फायरिंग के बाद कार्यकर्ताओ में भगदड़ मच गई. कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के मंत्री अविनाश गहलोत और लोकसभा प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद थे. 

कार्यकर्ताओं का सदस्यता अभियान चल रहा था

घायल बीजेपी युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र घुरैया ने बताया कि रविवार शाम को बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का सदस्यता अभियान चल रहा था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजेपी कार्यालय पर जा रहा था. लेकिन बीजेपी कार्यालय के बाहर पहले से ही घात लगाए बैठे भाजपा किसान मोर्चा के युवा जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह कंसाना ने अपने परिजनों के साथ लाठी डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. जमीन पर पटक कर आरोपियों ने बेरहमी से मारपीट की है और फायरिंग की हैं. घटना से बीजेपी कार्यालय में हड़कंप मच गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

3 को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया

घायल भूपेंद्र घुरैया और उसके तीन साथियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि दूसरे पक्ष धर्मेंद्र पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन अन्य हमलावर मौके से फरार हो गए. दूसरे पक्ष के घायल लोगो के परिजन जिला अस्पताल से रैफर करा कर बाहर ले गए हैं. झगड़े में सतीश नाम के युवक के पेट में  गोली लगी हैं.

दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया

बीजेपी कार्यालय पर धौलपुर की कांग्रेस विधायक शोभारानी कुशवाहा के परिजनों का भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम में राजस्थान सरकार के मंत्री अविनाश गहलोत और लोकसभा प्रभारी विनय सहस्त्रबुद्धे मौजूद थे .इसी दौरान कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. गोलियों की आवाज के साथ मौके पर चल रही लाठी भाटा जंग से बीजेपी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया और कार्यकर्ता कार्यक्रम को छोड़ कर बाहर आ गए. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT