पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक
पूर्व MLA पर नाबालिग बच्चियां मांगने का आरोप, अब रेप केस में कोर्ट ने लगाई गिरफ्तारी पर रोक
social share
google news

Barmer Former MLA Mewaram Jain: बाड़मेर के पूर्व विधायक मेवाराम जैन (Mewaram Jain) के खिलाफ एक महिला ने जोधपुर के राजीव गांधी नगर पुलिस थाने में रेप, पॉक्सो और एससी-एसटी ऐक्ट में केस दर्ज करवाया था. अब इस मामले में राजस्थान हाईकोर्ट, जोधपुर (Rajasthan Highcourt) ने पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए हैं. अब इस मामले में अगली सुनावाई 25 जनवरी 2024 को होगी.

आरोपी मेवाराम जैन की तरफ से वरिष्ठ अधिवक्ता विकास बालिया ने कोर्ट को बताया कि यह पूरा मामला ही झूठा है. इससे पहले भी दो-तीन एफआईआर दर्ज हुई थी. उन्होंने महिला के हस्ताक्षरशुदा एक शपथपत्र का भी जिक्र किया जिसमें उसने कहा कि वह पूर्व विधायक को नहीं जानती है. वहीं महिला की तरफ से कोर्ट को बताया कि दबाव बनाकर उसे केस वापस लेने के लिए मजबूर किया जा रहा है इसलिए उसे जान का खतरा है. इसके बाद हाईकोर्ट ने उसे सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए पुलिस को निर्देश दिए.

महिला बोली- नाबालिग बच्चियों का शौकीन है पूर्व MLA

महिला ने आरोप लगाया है कि पूर्व विधायक मेवाराम जैन को नाबालिग बच्चियों का शौक है. आरोपी ने उसकी नाबालिग सहेली के साथ भी दुष्कर्म किया है. कई बार उसने कम उम्र की बच्चियों को लाने के लिए कहा. जब वह नहीं लाई तो वह महिला की नाबालिग बेटियों से अश्लील हरकतें करने लगा. महिला का आरोप है कि उसकी गैरमौजूदगी में आरोपी मेवाराम उनकी बेटियों को गोद में बैठाकर अश्लील हरकतें करते.

बंदूक तानकर वीडियो बनाने का आरोप

महिला ने आरोप लगाया कि आरपीएस आनंद राजपुरोहित और थानाधिकारी गंगाराम खावा ने उन पर बंदूक तानी. इसके बाद पुलिस ने इतना टॉर्चर किया कि वे डर गईं. फिर उन्होंने जबरदस्ती यह कहलवाते हुए वीडियो बनाया कि वे उन्हें ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठना चाहती हैं. साथ ही वीडियो में यह भी कहलवाया कि वे नाबालिग के साथ हुए रेप के मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहते.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Rajasthan: प्रेमिका से बिगड़ी बात तो दे दी बम धमाके की धमकी, 3 राज्यों में मचा हड़कंप

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT