राजस्थान: गैंगस्टर राजू के सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स, लग्जरी कार-गनमैन के साथ बनाता था रील्स

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का मर्डर की चर्चा पूरे राज्य में है. आम आदमी हो या सोशल मीडिया, हर जगह सुर्खियां छाई हुई है. क्राइम की दुनिया में पैठ जमा चुका गैंगस्टर राजू सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर था. हर दिन लग्जरी गाड़ियों और अपने गुर्गों के साथ सोशल मीडिया पोस्ट करता था. आनंदपाल और लॉरेंस विश्नोई गैंग से आपसी रंजिश पाले इस गैंगस्टर के फॉलोअर्स भी कम नहीं थे. फेसबुक पर 50 हजार और इंस्टाग्राम पर 13 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे. उसके फॉलोअर्स भी रील्स और पोस्ट को काफी पसंद करते थे. जिसमें वह कभी अकेले बाइक राइडिंग तो कभी नई लग्जरी कार राइड करते हुए भी अक्सर वीडियो बनाकर सोशल मीडियो पर शेयर करता था.

अपने गनमैन और कारों के काफिले के साथ भी वह रील्स बनाता था. जिसके चलते राजू की रिल्स को हर दिन देखने वाले लोगों की संख्या हजारों में हैं. वहीं, गैंगस्टर जहां हर दिन खौफनाक वारदात को अंजाम देता था. जबकि निजी जिंदगी को काफी लग्जरी तौर पर जीने का शौकीन था. महंगी कार और बाइक में घूमता नजर आ जाता था. गैंगस्टर राजू ठेहट को सीकर बॉस के नाम से बुलाया जाता था.

गौरतलब है कि राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का सीकर में आज सुबह गैंगवार में मर्डर हो गया. कोचिंग की ड्रेस में पहुंचे बदमाशों ने ठेहट को घंटी बजाकर बाहर बुलाया और फायरिंग कर दी. ठेहट को 3 से ज्यादा गोली लगी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जयपुर जेल से चलाने लगा गैंग, जयपुर में खरीदा 3 करोड़ का फार्म हाउस :
गैंग का सरगना जेल जाने के बाद भी शांत नहीं बैठा. जब जयपुर जेल में बंद हुआ, तो वहीं से गैंग चलाने लगा. जेल में रहने के दौरान ही गुर्गों को जोड़ने लगा. इसके लिए शातिर तरीके से काम करता था. गैंग को बढ़ाने के लिए जयपुर में भी स्वेज फार्म को ठिकाना बनाया. यह ठिकाना भी कोई आम नहीं था, बल्कि करीब 3 करोड़ रुपए तक के महंगे फार्म हाउस को अपना नया अड्डा बनाया.

    ADVERTISEMENT