Rajasthan: कौन हैं रोहित गोदारा, राजू ठेहट और गोगामेडी की हत्या को लेकर आए चर्चाओं में

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan: कौन हैं रोहित गोदारा, राजू ठेहट और गोगामेडी की हत्या को लेकर आए चर्चाओं में
Rajasthan: कौन हैं रोहित गोदारा, राजू ठेहट और गोगामेडी की हत्या को लेकर आए चर्चाओं में
social share
google news

Rajasthan: बीकानेर के लूणकरणसर के रहने वाले रोहित गोदारा (Rohit Godara) ने करणी सेवा अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. इस घटना के बाद रोहित गोदारा की चर्चा देश-विदेश में होने लगी है. ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर रोहित गोदारा कौन है. बीकानेर के लूणकरणसर के रहने वाले रोहित गोदारा ने 2010 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था. अब तक उसके खिलाफ 32 से ज्यादा मामले दर्ज हैं. रोहित गोदारा का नाम लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है.

देशभर में इस समय रोहित गोदारा व उसकी गैंग की चर्चा हो रही है. राजस्थान पुलिस रोहित गोदारा गैंग के शूटर व बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. ऐसे में रोहित गोदारा से जुड़े हुए सवाल लोगों के जहन में घूम रहे हैं. रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है. इस पर गंभीर अपराध के करीब 32 से ज्यादा मामले दर्ज है. राजस्थान में कारोबारी से 5 करोड़ से लेकर 17 करोड़ तक की रंगदारी मांग चुका है.

राजू ठेहट की हत्या का भी आरोप

रोहित पर राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या का आरोप है. फेसबुक पोस्ट के माध्यम से उसने ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी ली. उसे दौरान रोहित ने कहा था कि आनंदपाल सिंह और बलवीर की मौत का बदला लिया गया है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी उसका नाम सामने आया. रोहित लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डीबरार गैंग के लिए काम करता है. 13 जून 2022 को दिल्ली से फर्जी पासपोर्ट पर दुबई भाग गया था. फर्जी पासपोर्ट में उसने अपना नाम पवन कुमार लिखवाया था. उसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

19 साल की उम्र में जुर्म की दुनिया में रखा कदम

हत्यारे ने 20 सेकंड में 17 राउंड फायर किए. गैंगस्टर रोहित गोदारा और गोल्डी बराड़ ने हत्या की जिम्मेदारी ली. ट्वीट करके संदेश दिया. गोदारा ने जब अपराध की दुनिया में कदम रखा उसे समय उनकी उम्र में 19 साल थी. जुगल राठी को धमकी देकर उनसे रंगदारी मांगी थी 2020 में उसने राठी पर फायरिंग करवाई. कार राठी की जगह उसका रिश्तेदार चल रहा था. इसके लिए हरियाणा में भिवानी के नवीन बॉक्सर गैंग से संपर्क किया था. गैंग के साथ शूटर सीकर में छात्र बनकर आए. तो गोदारा का नाम सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी सामने आया. रोहित गोदारा लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संदेश लोगों तक पहुंचा रहा है. साथ ही सोशल मीडिया की विभिन्न तकनीक की मदद से अपनी गैंग के सदस्य से भी जुड़ा हुआ है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT