राजू ठेहट हत्याकांड: शूटर्स को हथियार पहुंचाने में शामिल फरार आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Bikaner crime news: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या में शामिल एक और आरोपी की बीकानेर से गिरफ्तारी की गई है. वहीं हमलावरों को हथियार उपलब्ध करवाने के मुख्य सप्लायर को बीकानेर पुलिस के इनपुट पर गुजरात एटीएस और एसओजी टीम ने मेहसाना गुजरात से हिरासत में लिया. इससे पहले बीकानेर पुलिस ने शनिवार को ठेहट पर गोली चलाने वाले आरोपियों तक हथियार पहुंचाने के आरोप में बीकानेर के गंगाशहर उपनगर के रहने वाले बदमाश धनराज गहलोत को गिरफ्तार किया था.

बीकानेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) अमित कुमार ने बताया कि कल हिरासत में लिए धनराज गहलोत से पूछताछ के आधार पर बीकानेर पुलिस को पता चला कि हमलावरों को राजू ठेहट की हत्या के लिए अवैध हथियार बीकानेर के ही विजयपाल विश्नोई ने उपलब्ध करवाए थे. जिन्हें बाद में स्थानीय बदमाशों ने गैंग के जरिए हमलावरों तक पहुंचाया था. गौरतलब है कि गैंगस्टर राजू ठेहट की 30 नवंबर को सीकर में उसके घर के बाहर दिनदहाडे़ हत्या कर दी गई थी.

इस मामले में अब तक हमलावरों को हथियार, पैसा और भागने में मदद के साधन मुहैया करवाने के लगभग सभी आरोपी बीकानेर से संबंधित बताए जा रहे हैं. बीकानेर पुलिस के सहयोग से हत्याकांड की जांच कर रही सीकर पुलिस ने अब तक मनीष उर्फ बच्चिया, विक्रम गुर्जर, जतिन वर्मा उर्फ जॉनी पहलवान, सतीष कुमार उर्फ पहलवान, शकील खान, गणेश ओझा, राकेश ओझा, मुकेश उर्फ बल्लू, सरजीत सिंह, गुलजारी उर्फ जीएल, उमेश गहलोत और नेमीचंद गुर्जर को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं इस मामले में दो नाबालिग भी निरूद्ध किए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT