रेवाड़ी: पूर्व प्रेमी ने महिला के साथ लिव-इन में रह रहे युवक की ले ली जान? जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rewari News: रेवाड़ी में एक महिला के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाले युवक की गोली मार हत्या कर दी गई. आरोप है कि गोली महिला के ही पूर्व प्रेमी ने चलाई थी. कनपटी पर गोली लगने से उसकी हालत लगातार नाजुक बनी रही और उपचार के दौरान उसने दम दोड़ दिया. सीआईए धारूहेड़ा की टीम ने वारदात को अंजाम देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार, राजस्थान के भरतपुर के गांव जिरोली निवासी मनीष कुमार कुछ समय से प्रिया नाम की महिला के साथ धारूहेड़ा में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. मनीष व प्रिया करीब 15 दिन पहले ही धारूहेड़ा में आकर रहने लगे थे. मथुरा के गांव सुनरख का रहने वाला मनोज कुमार रात को मनीष व प्रिया के पास उनके कमरे पर मिलने के लिए आया था. इसी बीच मनोज ने रात को मनीष की कनपटी पर गोली मार दी और बाइक से फरार हो गया.

गोली लगने की सूचना के बाद मनीष के ताऊ का बेटा संतोष मौके पर पहुंचा और उसे रेवाड़ी शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना के बाद रात को ही धारूहेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. साथ ही पुलिस ने परिजनों के बयान पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

संतोष कुमार के अनुसार प्रिया पहले आरोपी मनोज के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहती थी. प्रिया ने कुछ समय पहले मनोज को छोड़ दिया था और मनीष के साथ धारूहेड़ा आकर रहने लगी थी. मनोज को प्रिया के मनीष के साथ रहने पर ऐतराज था. इसी रंजिश में मनोज ने रात को मनीष को गोली मार दी और फरार हो गया.

रेवाड़ी शहर के निजी अस्पताल में भर्ती मनीष की हालत लगातार नाजुक होने पर उसे रेफर किया गया. परिजन उसे इलाज के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक अस्पताल में लेकर पहुंचे. मनीष ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं मामले में कार्रवाई करते हुए धारूहेड़ा सीआईए की टीम ने आरोपी मनोज को यूपी के मथुरा से गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ हत्या व आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

ADVERTISEMENT

कंटेंट: देशराज चौहान रेवाड़ी

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT