जोधपुर के रिहायशी इलाके में एटीएम को महज 5 मिनट में उखाड़ ले गए लुटेरे, CCTV में कैद हुई घटना

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में एटीएम लूट का CCTV सामने आया है. सीसीटीवी का दृश्य चौंकाने वाला है. महज 5 मिनट में लुटेरे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए. घटना देर रात 2 बजे की बताई जा रही है. इधर खोजबीन के दौरान मंगलवार तड़के पाली के रोहट से 6 किलोमीटर दूर खेत में जला हुआ एटीएम मिला. उसके बाद से पुलिस लुटेरों की धर-पकड़ में लगी हुई है.

जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के एयरपोर्ट थाना इलाके के शिकारगढ़ में मिनी मार्केट में पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम मात्र 5 मिनट में उखाड़ कर लुटेरे गाड़ी में डाल ले गए. चौंकाने वाली बात ये है कि जोधपुर का यह एरिया ऐसा है जहां रात में एटीएम की निगरानी के लिए गार्ड तैनात नहीं था. यह घटना देर रात 2:00 बजे की है.

रेस्टोरेंट से एक व्यक्ति ने देखा ये सब
एटीएम के सामने स्थित रेस्टोरेंट से एक व्यक्ति ने बताया पुलिस को बताया कि उसने एटीएम को जंजीर में बांधकर ले जाते हुए देखा है. उसने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर इसकी सूचना दी. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़, डीसीपी ईस्ट अमृता दुहान मौके पर पहुंची तब तक लुटेरे एटीएम उखाड़ कर ले जा चुके थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

खेत में जला हुआ मिला एटीएम
पुलिस को पता चलते ही जोधपुर रेंज से जयपुर तक नाकाबंदी करवाई गई, लेकिन अलसुबह पाली के रोहट से 6 किलोमीटर दूर खेत में जला हुआ एटीएम मिला. उसके बाद से पुलिस लगातार पाली की ओर लुटेरों को पकड़ने में लगी हुई है. पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने एयरपोर्ट थाना इलाके में मामला दर्ज करा दिया है. मैनेजर ने बताया कि इस एटीएम में तकरीबन 4 लाख रुपए थे, जिसे लुटेरे उखाड़ कर ले गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

आपको बता दें कि प्रदेश में लगातार एटीएम लूट के मामले बढ़ते जा रहे हैं. सीसीटीवी फुटेज में तकरीबन आधा दर्जन लुटेरे दिख रहे हैं जो लोहे की जंजीर से एटीएम को घसीट कर गाड़ी में डालकर ले जाते हुए देखे गए हैं. पुलिस कमिश्नर रविदत्त गौड़ ने बताया कि हमें सूचना मिलने पर तुरंत नाकाबंदी करवाई गई जिसपर हमें रोहट के पास जला हुआ एटीएम बरामद कर लिया है. जल्द ही हम लुटेरों तक पहुंच जाएंगे.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT