सेकंड ग्रेड पेपर लीक मामले में शामिल आरोपियों पर पुलिस ने उठाया बड़ा कदम, देखें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

RPSC Paper Leak: राजस्थान के उदयपुर में सेकंड ग्रेड टीचर परीक्षा पेपर लीक मामले में फरार चल रहे दो मुख्य आरोपियों पर राजस्थान पुलिस ने ईनाम की घोषणा की है. पुलिस मुख्यालय की और से जालौर जिले के चितलवाना निवासी आरोपी भूपेंद्र सारण और सरवाना हाल निवासी जयपुर सुरेश ढाका की गिरफ्तारी पर सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस 25-25 हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा.

राजस्थान पुलिस के मुखिया डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध द्वारा दोनों अभियुक्तों पर अलग-अलग 25000 रुपए का पुरस्कार घोषित किया है, जो भी व्यक्ति इन दोनों अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सही सूचना देगा उसे 25 हजार रुपए का पुरस्कार प्रदान किया जाएगा. दरअसल आरोपी भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका के विरुद्ध उदयपुर के थाना बेकरिया पर सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के संबंध में राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम 1992 और 2022 व आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया गया है.

बता दें कि दोनों वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस द्वारा आसपास के जिलों और अन्य राज्यों में संभावित स्थानों पर तलाश की गई, लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चला पाया हैं. ऐसे में पुलिस की टीमें राजस्थान और अन्य राज्यों में भी छापेमारी कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. वहीं पुलिस इस प्रकरण से जुड़े और इन दोनों मुख्य आरोपियों के रिश्तेदार और करीबियों को भी गिरफ्तार कर चुकी है लेकिन दोनों आरोपी पुलिस की पकड़ से कोसों दूर है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

जयपुर: राजस्थान ऐसा पहला राज्य जहां संविधान पार्क, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किया उद्घाटन

    ADVERTISEMENT