सवाई माधोपुरः देर रात चोरों ने लगाई सेंध, दो मकानों से ले उड़े 35 लाख रूपए की ज्वैलरी और कैश

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में अमरगढ़ गांव में दो मकानों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों ने दोनों घर में एक साथ वारदात को अंजाम देते हुए ज्वैलरी और कैश समेत करीब 35 लाख रूपए ले उड़े. जिसके बाद अब ग्रामीणों में काफी गुस्सा भी है. वहीं, वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का फिलहाल कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग पाया.

देर रात अज्ञात चोरों ने दोनों मकानों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए के जेवरात और नकदी उड़ा ली. चोरी की वारदात की सूचना मिलने पर गंगापुर सिटी के पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर भी कार्यकर्ताओं के साथ अमरगढ़ गांव पहुंचे. जहां वारदात के शिकार हुए गिरिराज और गजराज सिंह राजपूत के घर मौका मुआयना किया और वारदात की जानकारी ली.

दोनों पीड़ितों ने जानकारी देते हुए बताया गया कि एक घर पर करीब 15 लाख रुपए की कीमत के सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए. वहीं, दूसरे मकान में 15 से 20 लाख रुपए की वारदात को अंजाम दिया गया. क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात होने के चलते ग्रामीणों में बेहद आक्रोश व्याप्त है. वारदात के बाद पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट कर दी. कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर लिया. पुलिस चोरों की तलाश में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः पत्नी से दुष्कर्म! आहत पति ने की आत्महत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT