सीकर: तीन वाहनों की टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 से ज्यादा घायल

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sikar news: सीकर में तीन वाहनों में भीषण टक्कर हो गई. हादसे में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं 10 से ज्यादा लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा रविवार शाम खंडेला थाना इलाके के खंडेला-पलसाना मार्ग पर मांजी साहब के ढाणी के पास हुआ. घटना के बाद चीख-पुकार मच गई. घायलों में एक महिला और दो बच्चे भी हैं. हादसे की सूचना पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया भी अस्पताल पहुंचे.

जानकारी के अनुसार एक पिकअप गाड़ी ने बाइक के टक्कर मार दी. उसके बाद पिकअप और बाइक सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी. हादसे में 10 लोगों की मौत हुई. मृतकों के शवों को खंडेला के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं  पुलिस ने मृतकों के शवों को पलसाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. 

हादसे की सूचना पर रानोली और खंडेला थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को खंडेला और पलसाना के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं घायलों को पलसाना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज जारी है. हादसे की सूचना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. बताया गया कि पिकअप में सवार मृतक सामोद इलाके के रहने वाले थे, जो खंडेला में मंदिर में दर्शन करने के लिए आए थे. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

नीमकाथाना एडिशनल एसपी रतनलाल भार्गव ने बताया कि दोपहर करीब 3:30 बजे के लगभग सामोद से 13-14 सवारियों से भरी एक पिकअप गणेश धाम जा रही थी. जहां 3 गाड़ियों की आपस में भिड़ंत हो गई. घटना में 10 लोगों की मौत हो गई. 9 घायलों को सीकर रेफर किया गया है. कुछ घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.

ये हैं मृतक
अरविंद पुत्र प्रदीप (23) निवासी सामोद, पूनम पत्नी संजय (26) निवासी सामोद, गोलू पुत्र राकेश (ढाई साल) निवासी सामोद, अजय पुत्र कैलाश (20) निवासी सामोद रेखा पुत्री कैलाश (23) निवासी सामोद, विजय पुत्र कैलाश (27) निवासी सामोद, बीरबल पुत्र लक्ष्मण (50) निवासी सुंदरपुरा रानोली, जानकी देवी (45) पत्नी बीरबल निवासी सुंदरपुरा, ज्यानकी देवी (45) निवासी दांतारामगढ़, अनुराध पत्नी राकेश (25) की मौत हो गई.

ADVERTISEMENT

इनपुट: सुशील जोशी, सीकर

ADVERTISEMENT

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT