राजू ठेहट की हत्या के बाद रविवार को सीकर बंद, आरोपियों की गिरफ्तार की मांग पर अड़े परिजन

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Raju Thehat Murder: सीकर के पिपराली रोड इलाके में शनिवार सुबह दिनदहाड़े हुए गैंगस्टर राजू ठेहट और निर्दोष ताराचंद कड़वासरा की मौत का मामला अब लगातार तूल पकड़ते हुए जा रहा है. घटना के विरोध में रविवार को सीकर दूसरे दिन भी सर्व समाज की ओर से बंद किया गया है. सुबह से ही इस बंद का सीकर शहर में व्यापक असर है. वहीं सीकर की एस के हॉस्पिटल की मोर्चरी के बाहर भी सैकड़ों की संख्या में लोग धरने पर बैठे हुए हैं.

जाट नेता श्रीराम बिजारणिया ने बताया कि हमारी मांग है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती है, तब तक हमारा यह धरना जारी रहेगा. इसके साथ ही ताराचंद कड़वासरा के परिवार को भी मुआवजा मिले. इस घटना के बाद शनिवार शाम को कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर और राजस्थान यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी सीकर न्याय के लिए पहुंचे थे.

गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाडे गाली मारकर हत्या, देखें तस्वीरें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि राजस्थान के कुख्यात बदमाश राजू ठेहट की शनिवार को सीकर में उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे राजू की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस लगातार बदमाशों का ढूंढ़ने में जुटी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 4 बदमाशों की पहचान कर ली है. तथा उन्हें गिरफ्तार करने के लिए रात को हरियाणा के भिवानी में पुलिस की टीम पहुंची है.

घटना के बाद राजू ठेहट के परिजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. वहीं बीजेपी और आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने इस घटना पर गहलोत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए हैं.

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT