सीकर: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या, वीर तेजा सेना ने किया सीकर बंद का ऐलान

ADVERTISEMENT

फोटो: राजस्थान तक
फोटो: राजस्थान तक
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के कुख्यात बदमाश राजू ठेहट की सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. राजू को सीकर के उद्योग नगर में आज सुबह गोली मारी गई है. ठेहट का घर सीकर शहर के पीपराली रोड पर है. इसी के बाहर फायरिंग की गई है. जानकारी के अनुसार उसकी मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन पुलिस ने मौत की पुष्टि कर दी है. पुलिस ने घटना में 4 लोगों के शामिल होने की बात कही है. घटना के सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें बदमाश हथियारों के साथ भागते हुए नजर आ रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने के बाद सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद वीर तेजा सेना ने अनिश्चितकाल के लिए सीकर बंद करने का ऐलान किया है. घटना के बाद राजू ठेहट के परिजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. वहीं हनुमान बेनीवाल ने इस घटना पर गहलोत सरकार के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े किए हैं.

फेसबुक पोस्ट के जरिए इस घटना की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने अपने ऊपर ली है. रोहित ने फेसबुक पर पोस्ट कर बताया है कि उसने अपने बड़े भाई आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा की मौत का बदला लिया है. रोहित ने बाकी दुश्मनों से भी बदला लेने की बात भी कही है. बता दें कि राजू ठेहट की गैंग शेखावाटी में सक्रिय रहती है और इस गैंग को आनंदपाल गैंग का दुश्मन बताया जाता है. आनंदपाल गैंग और राजू ठेहट गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी. राजू ठेठ पर लगभग 40 से अधिक मुकदमे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राजू ठेहट की उम्र करीब 42 साल थी और वह लगभग 23 वर्षों से अपराध के कार्यों में सक्रिय है. आनंदपाल और राजू के बीच वर्चस्व की लड़ाई थी. दोनों गैंग के बीच कई बार फायरिंग और हत्या जैसी वारदात हो चुकी है. जेल के दौरान भी दोनों गैंग आपस में भीड़ चुकी है. अभी राजू पैरोल पर बाहर था. राजू इस बार किसी पार्टी को ज्वॉइन करने की इच्छा में था और विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT