श्रीगंगानगर: भारत-पाक बॉर्डर पर मिली करोड़ों की हेरोइन, जांच में जुटी BSF

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Shriganganagar News: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर मंगलवार को बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) को 5 पैकेट हेरोइन मिली है. हेरोइन मिलने के बाद से बीएसएफ अलर्ट हो गई है. बीएसएफ ने बताया कि हेरोइन की कीमत करोड़ों रुपए हो सकती है. दरअसल समीवर्ती क्षेत्र के किसान की सूचना पर BSF ने हेरोइन को कब्जे में लिया.

जानकारी के अनुसार श्रीकरणपुर के केसरीसिंहपुर इलाके के सुंदरपुरा गांव में एक खेत में यह हेरोइन बरामद हुई. यहां किसान अपने खेत में काम कर रहा था, तो उसे पांच पैकेट दिखाई दिए. मामला संदिग्ध होने पर बीएसएफ को सूचना दी. बीएसएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और हेरोइन के पांचों पैकेट को बरामद कर जांच शुरु कर दी.

NCB को दी सूचना
केसरीसिंहपुर में हेरोइन के पैकेट मिलने से बीएसएफ अलर्ट हो गई है. वहीं इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है. संभावना जताई जा रही है कि पाकिस्तानी तस्करों ने रात के समय यह हेरोइन खेत में फेंकी होगी. इनको भारतीय तस्कर उठाकर ले जाते. बीएसएफ ने इन 5 पैकेट को अपने कब्जे में लेकर इसकी सूचना जोधपुर एनसीबी को दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: दौसा: रेप केस में कांग्रेस MLA का बेटा गिरफ्तार, कई वारंट भेजने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हुई तो SP को कोर्ट ने किया तलब

    ADVERTISEMENT