Sukhdev Gogamedi: शूटर रोहित राठौर और नितिन फौजी ने क्यों किया मर्डर? सामने आई ये कहानी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Sukhdev Gogamedi: शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी ने क्यों किया मर्डर? सामने आई ये कहानी
Sukhdev Gogamedi: शूटर रोहित राठौड़ और नितिन फौजी ने क्यों किया मर्डर? सामने आई ये कहानी
social share
google news

Sukhdev Gogamedi Murder Story: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड का मुख्य मास्टरमाइंड वैसे तो विदेश में बैठा रोहित गोदारा (Rohit Godara) है. लेकिन उनकी हत्या करने वाले 2 शूटर रोहित राठौर और नितिन फौजी को पुलिस ने चंडीगढ़ के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है. अब सवाल यह है कि ये दोनों शूटर्स सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या क्यों करना चाहते थे और रोहित गोदारा के राइट हैंड वीरेंद्र चारन के कहने पर वे इस काम के लिए कैसे राजी हो गए?

रोहित राठौड़ अजमेर जेल में वीरेंद्र चारन के साथ बंद था. रोहित ने पूछताछ में बताया कि उसके ऊपर रेप का केस दर्ज था जिसमें सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उसके खिलाफ पैरवी कर रहा था. इस वजह से वह सुखदेव सिंह से गुस्सा था. इस बात का फायदा वीरेंद्र चारन ने उठाया और सुखदेव की हत्या के लिए उसने रोहित को तैयार किया.

नितिन फौजी को विदेश सेटल करवाने का दिया था भरोसा

नितिन फौजी पर हरियाणा के महेंद्रगढ़ में किडनैपिंग का केस दर्ज है. नितिन फौजी भी जेल में रहने के दौरान वीरेंद्र चारन के संपर्क में आया था. उसे विदेश जाकर वहीं पर सेटल होना था. वीरेंद्र चारन ने नितिन को विदेश सेटल करवाने का भरोसा दिया और इस बात पर वह सुखदेव सिंह की हत्या करने के लिए राजी हो गया. इस तरह सुखदेव सिंह का मर्डर करने के लिए दोनों (रोहित राठौड़ और नितिन फौजी ) शूटर तैयार हो गए. वे दोनों हत्याकांड के पहले और बाद में भी लगातार वीरेंद्र चारन के संपर्क में थे.

पुलिस से बचते बचाते मनाली से होते हुए चंडीगढ़ पहुंच गए थे शूटर

हत्या करने के बाद शूटर्स ने हथियारों को छुपा दिया ताकि भागते समय ट्रेन या बस में चेकिंग के समय न पकड़े जा सके. हथियार छिपाकर वे राजस्थान से हरियाणा के हिसार पहुंचे और फिर मनाली मनाली चले गए. मनाली से वे चंडीगढ़ जाकर एक होटल में रुके जहां से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. आरोपी शूटर्स फरारी के दौरान मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे. पुलिस आरोपियों तक टेक्निकल सर्विलांस के जरिए पहुंची. शूटर्स ने जिस जगह पर हथियार छिपाए हैं अब पुलिस उन जगहों पर जाकर हथियार बरामद कर सकती है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: सुखदेव गोगामेड़ी मर्डर: हत्या की जिम्मेदारी वाला गोदारा का FB पोस्ट Fake? हुआ ये खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT