फ्लैट में मिला मां-बेटी का शव, पति गायब, 8 दिन से घर से बाहर नहीं निकली थी महिला, परिजन ने बताई चौंकाने वाली बात

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

फ्लैट में मिला मां-बेटी का शव, पति गायब, 8 दिन से घर से बाहर नहीं निकली थी महिला, परिजन ने बताई चौंकाने वाली बात
bhiwadi
social share
google news

Bhiwadi News: भिवाड़ी के टपूकड़ा की त्रेहान सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर स्थित एक फ्लैट के बाथरूम में 25 वर्षीय महिला और उसकी चार वर्षीय बेटी का शव मिला है. शव करीब 8 दिन पुराना बताया जा रहा है. तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फ्लैट का गेट तोड़ा व फ्लैट के बाथरूम से दोनों के शव निकाला. टपूकड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में शवों को रखवाया गया है. इस मामले में महिला का पति फरार है. मृतक महिला क्षेत्र के ही एक निजी स्कूल में टीचर थी और पति गुडगांवा में निजी कंपनी में काम करता है.

तिजारा के डीएसपी शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रेहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर बिहार के सिवान की रहने वाली 25 वर्षीय आकांक्षा उर्फ ऋतु अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ रहती थी. आकांक्षा भिवाड़ी के एक निजी स्कूल में टीचर थी. सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने बताया कि वो आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और ना ही उसके परिजनों से उसकी बात हुई.ऐसे में देर शाम करीब 6 बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर पहुची. तो उसका फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद था. उसकी बहन ने उसके नंबर पर फोन किया. तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ. इस पर उसकी बहन को शक हुआ. तो उसने तुरंत मामले की जानकारी टपूकड़ा पुलिस को दी.

पुलिस ने तोड़ा गेट

टपूकड़ा थाना प्रभारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मेन गेट तोड़ा. फ्लैट का गेट खुलते ही तेज बदबू आई. इसके कारण पुलिस कर्मियों को भी वहां खड़े रहने में परेशानी हुई. पुलिस ने जब फ्लैट की तलाशी ली. तो फ्लैट के बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय बेटी नाव्या का सड़ी गली अवस्था में शव पड़ा हुआ मिला. यह देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए. शव के ऊपर मक्खियां भिनभिना रही थी. पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लिया और सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. आकांक्षा का पति निशांत पांडे गायब है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने घटना की जानकारी आकांक्षा के परिजनों को दी है. परिजन बिहार से टपूकड़ा पहुंच चुके हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पोस्टमार्टम से होगा खुलासा

पुलिस ने बताया कि महिला व उसकी बेटी की मौत कैसे हुई. इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मिलेगी. शव पूरी तरह से सड़ चुके हैं व दोनों शहरों से बदबू आ रही है.

क्या घटना के पीछे है पति का हाथ

पुलिस को इस समय आकांक्षा के पति नीरज पांडे की तलाश है. उसकी तलाश में पुलिस टीम में लगा दबिश दे रही हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नीरज पांडे ही इस घटना से जुड़े सभी सवालों के जवाब दे सकते हैं. क्या नीरज ने इस घटना को अंजाम दिया और उसके बाद वो फरार हो गया.

ADVERTISEMENT

परिजनों ने कहा पति कर रहा था गुमराह

परिजनों ने पुलिस को बताया कि आकांक्षा का पति नीरज पांडे उन लोगों को गुमराह कर रहा था. उनकी आकांक्षा से बात नहीं हो पा रही थी. ऐसे में वो जब भी नीरज को फोन करते थे. तो नीरज कभी कहता कि वो मार्केट गई है. तो कभी कहता की दोस्तों के साथ बाहर गई है. उसने परिजनों को सही जानकारी नहीं दी थी.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT