कांस्टेबल ने मां-बाप के साथ मिलकर बनाई पत्नी की हत्या की योजना, इस तरह बची महिला की जान, जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान के जालौर में एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा अपने मां-बाप के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की हत्या की योजना बनाने का मामला सामने आया है. जालौर के करड़ा थाना क्षेत्र के सेवाड़ा गांव में एक महिला पर जानलेवा हमला कर अधमरा कर दिया गया. गंभीर हालत में उसे अस्पतला में भर्ती करवाया गया. महिला के परिजनों ने करड़ा थाने में पति समेत 5 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है.

पीड़ित कमला देवी ने पुलिस को रिपोर्ट में बताया है कि उसकी शादी 2007 में सुरेंद्र विश्नोई निवासी सेवाड़ा से हुई थी जो भीलवाड़ा जिले में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पद पर तैनात है. उसका पति, सास, ससुर व परिवार के अन्य सदस्य अक्सर उसे परेशान करते थे. समाज के पंचों के हस्तक्षेप के बाद एक बार मामला शांत करा दिया था लेकिन 18 फरवरी को उसके पति ने घर आकर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसकी हत्या करने की योजना बनाई. वह पत्नी को रास्ते से हटाकर दूसरी शादी करना चाहता था.

यह भी पढ़ेंः शिवचरण माथुर थे CM के दावेदार, दोस्त सिंधिया का ही नहीं मिला साथ, गहलोत की हुई ताजपोशी, पढ़ें

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक, उसके पति, सास, ससुर समेत अन्य लोगों ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर नीचे गिरा दिया. फिर सास व अन्य महिलाओं ने ताबड़तोड़ उस पर वार करना शुरू कर दिया. उसके बाद वह चिल्लाई, फिर भी उन्होंने वार जारी रखा जिससे उसकी आंख के ऊपर, सिर पर व चेहरे पर कुल्हाड़ी के गंभीर घाव हो गए. इसके बाद पड़ोसी ने आकर उसे छुड़ाया और परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस थाना करड़ा के थानाधिकारी अमरसिंह ने परिवादी की रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता कमला देवी के पति पुलिस कांस्टेबल सुरेंद्र सहित पांच अन्यों के विरुद्ध धारा 498A, 323, 307,120B के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उनका कहना है कि पीड़िता का मेडिकल करवाकर उचित जांच करवाई गई है जिससे आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ेंः जनसभा में बोले गहलोत- मैं नहीं घबराता, जो मुझे जानते है, उन्हें पता है कि राजस्थान का CM क्या है

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT