स्कार्पियो खड़ी कर चाय पीने लगा व्यक्ति, दंबगों ने की गाली-गलौच और मारपीट, फिर लूट ले गए लाखों रुपए

Sunil Joshi

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

सवाई माधोपुर में गुंडागर्दी और दंबगई की वारदात सामने आई है. जिसमें पहले तो व्यक्ति से गाली-गलौच की गई, फिर उसके साथ मारपीट की गई. जब इससे भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो उन्होंने गाड़ी के शीशे फोड़ दिए और गाड़ी में पड़े पैसे लूट ले गए. यह वारदात जिला मुख्यालय के कोतवाली थाना क्षेत्र के रणथंभौर रोड़ पर हुई. पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ गाली-गलौच, मारपीट और लाखों रूपए लूट कर ले गए. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.  

पीड़ित ने शिकायत दी है कि जब 21 फरवरी की रात अजय सिंह मीणा शगुन फार्म के बाहर उसकी स्कार्पियो कार खड़ी करके पास की ही एक दुकान पर चाय पी रहा था.  इसी दौरान सुनील मीणा और आलु मीणा अपने तीन अन्य साथियों के साथ आए और उसके साथ गाली-गलौच शुरु कर दी. 

 

 

इस मामले में पुलिस का कुछ भी बोलने से इनकार!

अजय ने जब उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की. साथ ही स्कॉर्पियो के शीशे भी तोड़ दिए. जिसके कार की लाइट टूट गई. इसके बाद गाड़ी में रखे हुए साढ़े चार लाख रुपए लूटकर ले चले गए. अब इस मामले को लेकर अजय सिंह मीणा ने अब कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. मामले को लेकर फिलहाल पुलिस कुछ भी बोलने को तैयार नही है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT