RLP सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के सरकारी आवास पर चोरी, कैश और गहने पार कर ले गए चोर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के जयपुर सरकारी आवास पर चोरी की घटना हुई. जहां देर रात चोरों ने आवास से कुछ नगदी, गहने, बेशकीमती वस्तुएं सहित कई दस्तावेज चोरी कर लिए. जिसको लेकर FIR भी दर्ज करवाई गई है. यहीं नहीं जिस जगह वारदात हुई है उससे जालूपुरा पुलिस थाना महज 30 मीटर है और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट मुख्यालय भी महज 200 मीटर दूरी पर है लेकिन फिर भी इस तरह डकैती की वारदात हो जाना पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली पर सवालिया निशान खड़ा करती है.

वहीं घटना की जानकारी खुद आरएलपी प्रमुख और सांसद हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर दी है. उन्होंने कहा है कि जालूपुरा स्थित मेरे सरकारी आवास पर चोरी हो जाने का मामला ध्यान में आया और घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने खुद मौके पर पहुंचकर प्रकरण को लेकर राज्य के गृह सचिव से दूरभाष पर वार्ता भी की. हनुमान बेनीवाल ने जयपुर पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर ट्वीट कर आड़े हाथों लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि दो दिन पूर्व ही जयपुर में आरएलपी पार्टी की ही मेड़ता सिटी से विधायक इंदिरा देवी बावरी की कार से बैग चोरी हुआ था. जब विधायक अपने परिवार के साथ बुधवार शाम को बड़ी चौपड़ पर खरीदारी करने गई थी. इसी दौरान चांदपोल बाजार के सामने एक दुकान के बाहर उनकी कार खड़ी थी. तभी एक अज्ञात चोर ने कार में रखें बैग को पार कर दिया. चोरी हुए बैग में आईफोन, 50 हजार रूपये, एटीएम कार्ड, विधायक का आई कार्ड सहित अन्य दस्तावेज थे. जिसके बाद गुरुवार को उन्होंने कोतवाली पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

यह भी पढ़ें: नागौर: चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फटा, मकान धूं-धूं कर जला, यूं हुआ हादसा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT