Tonk: पत्नी से विवाद..साले से जीजा ने निकाली खुन्नस, शादी समारोह के दौरान खौफनाक घटना को दिया अंजाम

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Tonk: टोंक जिले के डिग्गी थाना क्षेत्र के लावा कस्बे में बीती रात एक विवाह समारोह के दौरान एक जीजा द्वारा अपने ही साले का गला रेत प्राणघातक हमला किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना रात लगभग 11 बजे की बताई जा रही है. जिस समय जीजा ने साले का गले पर चाकू से प्राणघातक हमला किया उस समय वहां रिसेप्शन चल रहा था. गला रेतने वाले जीजा का नान दीपक है जबकि गंभीर रूप से जख्मी हुए साले का नाम अशोक है. दीपक के लहूलुहान हालत में ही रात डिग्गी स्थित सीएचसी ले जाया गया जहां उसकि हालत अत्यधिक गंभीर होने के चलते जयपुर रैफर किया गया है.

पत्नी से विवाद के चलते जीजा साले से था नाराज

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से रामपुर रिंडल्या व वर्तमान में मालपुरा के रहने वाले अशोक बलाई की बहन का विवाह कुछ अर्से पहले मालपुरा उपखंड के ही लांबा हरिसिंह क्षेत्र के रहने वाली दीपक से हुआ था. विवाह के बाद से पति पत्नी में चल रहे विवाद के चलते अशोक की बहन अपने पति दीपक के साथ नहीं रह रही थी. जिसके चलते दीपक की अपने साले अशोक व अन्य परिजनों से भी अनबन चल रही थी. दीपक वर्तमान में जयपुर के प्रतापनगर इलाके में रहता है.

आशीर्वाद समारोह में आये थे जीजा-साले

गौरतलब है कि जीजा दीपक व साला अशोक दोनों सामाजिक दृष्टि से लावा में मेवाराम बलाई के दो पुत्रों के हुए विवाह के बाद रखे गये आशीर्वाद समारोह में भाग लेने के लिये आये हुए थे. इसी आशीर्वाद समारोह के दौरान पहले दोनों में विवाद हुआ. विवाद के दौरान दोनों स्टेज के पर्दे के पीछे चल गये, जहां जीजा ने अपने साले के गले पर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला कर दिया. इस हमले के बाद जीजा दीपक मौके से फरार हो गया. इधर मौके पर मौजूद लोगों द्वारा डिग्गी थाना पुलिस को सूचना दिये जाने के अलावा अशोक को डिग्गी सीएचसी ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया गया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डिग्गी थाना पुलिस ने पकड़ा फरार जीजा को

इस घटना के बाद डिग्गी थाना पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची.बाद में पुलिस ने पीछा करते हुए फरार जीजा दीपक को  हिरासत में लेते हुए अग्रिम कार्रवाही शुरू कर दी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT