पाली: व्यापारी से 1 लाख की लूट करने वाले ईरानी गैंग के दो बदमाश गिरफ्तार, खुद को बताए थे पुलिस जवान

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Pali News: राजस्थान के पाली में हैरान करने वाले मामला सामने आया है. दो बदमाशों ने खुद को पुलिस का जवान बताकर व्यापारी से लूट की वारदात को अंजाम दिया. जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों बदमाशों का संबंध ईरानी गैंग से बताया जा रहा है.

दरअसल, दोनों बदमाशों ने अपने को पुलिस से बताकर लोगों को सुरक्षित रहने की जानकारी देकर लूट की. मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. बता दें  ईरानी गैंग के दो व्यक्ति दो दिन पहले पाली पहुंचे और एसपी ऑफिस के बाहर सड़क पर एक स्कूटी चालक को रुकवाया और बोले हम पुलिस वाले हैं. आप सावधान रहें. इस दौरान स्कूटी चालक की जेब में एक लाख रुपए रखे थे. इस पर बदमाशों ने कहा कि यह पैसा जेब में सुरक्षित नहीं है, डिग्गी  में रखें. इसके बाद पैसे डिग्गी में रखने की बजाय खुद के पास रख फरार हो गए. 

इसके बाद पीड़ित को समझ आया कि उससे लूट हो चुकी है. इसके तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने cctv की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. दोनों ने पूछताछ में कबूला कि वे बाइक से आए थे और महाराष्ट्र की ईरानी गैंग के सदस्य है. पुलिस ने बताया कि ये लूट का नया तरीका है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वारदात गांधी मूर्ति निवासी अनिल कुमार से हुई. वह घर से एक लाख रुपए लेकर काम से जा रहा था. काफी देर से दो युवक उनका पीछा कर रहे थे. नवलखा रोड पर उन दो युवकों ने अनिल कुमार को रोककर पैसे डिक्की में रखने का बोल लूट की वारदात को अंजाम दिया.

 

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT