उदयपुरः दिनदहाड़े डबल मर्डर से शहर में फैली दहशत, गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Double murder in udaipur: राजस्थान के उदयपुर (udaipur news) में दिन-दहाड़े डबल मर्डर (double murder) ने दहशत मचा दी. जिसके बाद से पुलिस भी गुत्थी सुलझाने में उलझी हुई है. हत्या के आरोपियों का सुराग ढूंढने के लिए पुलिस अब सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने में लगी है. मामला शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र की पॉश कॉलोनी का है. जहां एक घर में दिनदहाड़े दो बुजुर्ग महिलाओं की हत्या कर दी गई. पुलिस प्राथमिक तौर पर इसे हत्या ही मान रही है. दोनों मृतक महिलाएं सगी बहने थीं.

बोहरा समुदाय की यह दोनों बहनें घर में अकेली रहती थीं. दशहरे की छुट्टी के बाद जब चौकीदार घर पहुंचा तो दोनों वृद्धाओं की हत्या का खुलासा हुआ. दोनों वृद्ध महिलाओं के सिर पर गहरी चोट है, ऐसे में संदेह है कि हत्या सिर पर वार करके की गई.

घटना की जानकारी मिलते ही  एएसपी लोकेन्द्र दादरवाल, डीएसपी चांदमल सिंगारिया सहित थाने का जाब्ता और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची. मौके पर हत्या के सुराग के लिए डॉग स्कॉयड भी बुलाया गया. एफएसएल टीम ने घर के भीतर से कई सैंपल लिए. हत्या की सूचना जैसे ही क्षेत्र और बोहरा समुदाय में फैली, वृद्धाओं के रिश्तेदार सहित बड़ी संख्या में समाज के लोग वहां जमा हो गए. दिनदहाड़े इस तरह घर के अंदर घुसकर हुई हत्या से लोगों में दहशत का माहौल है.

चौकीदार था छुट्टी पर, हो गई वारदात

पुलिस ने बताया कि नवरतन कॉम्पलैक्स के डायमंड कॉलोनी निवासी हुसैना (80) पत्नी याह्या अली घर में अकेली रहती थीं. वहीं, इनकी बहन 75 वर्षीय सारा हाथीपोल क्षेत्र की रहने वाली हैं. हुसैना का बेटा दिल्ली में रहता है. ऐसे में सारा अक्सर बहन हुसैना से मिलने उनके घर आती थीं और उनके साथ ही रहती थीं. वहीं इनके घर पर तैनात एक चौकीदार गत दिनों नवरात्रि की छुट्टी पर गया हुआ था. ऐसे में वारदात के समय दोनों बहनें घर पर अकेली थीं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ग्राउंड फ्लोर पर लगी थी आग, फर्स्ट फ्लोर पर पड़े थे शव

जैसे ही छुट्टी खत्म हुई, चौकीदार ड्यूटी पर घर लौटा तो उसने घर के ग्राउंड फ्लोर पर कारपेट से धुआं निकलते हुए देखा. उसने कारपेट की आग बुझाई और दोनों महिलाओं को आवाज दी. कोई जवाब नहीं मिलने पर चौकीदार पहली मंजिल स्थित कमरे में गया तो वहां दोनों महिलाओं के शव पड़े हुए थे. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. हत्या के आरोपियों का सुराग ढूंढने के लिए पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. वहीं, अन्य तकनीकी संसाधनों से भी जांच जारी है. इधर, पुलिस चौकीदार से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस को संदेह है कि बदमाशों को दोनों वृद्ध महिलाओं के घर में अकेले होने की जानकारी थी, ऐसे में पुलिस पूरे दिन में किसी भी काम से घर तक आने वाले हर शख्स से पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ेंः भरतपुर में दिल दहला देने वाली घटना, जमीनी विवाद में युवक को ट्रैक्टर से कुचला, वीडियो देखकर सहम जाएंगे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT