Udaipur: मॉर्निंग वॉक पर गए थे पिता, पीछे से मां ने बेटे का गला घोंटा, 3 दिन पहले साथ मनाया था जन्मदिन

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Udaipur: मॉर्निंग वॉक पर गया था पिता, पीछे से मां ने बेटे का गला घोंटा, 3 दिन पहले मनाया था जन्मदिन
Udaipur: मॉर्निंग वॉक पर गया था पिता, पीछे से मां ने बेटे का गला घोंटा, 3 दिन पहले मनाया था जन्मदिन
social share
google news

Crime News: उदयपुर (Udaipur News) में रविवार सुबह दिल दहलाने वाली एक खबर (Rajasthan News) सामने आई है. जहां पर एक मां ने अपने 14 साल के बेटे की गला गोटकर हत्या कर दी. आरोपी मां 5 सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. आरोपी महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

मृतक के पिता दीपक पारीख ने अम्बामाता पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि हत्या के वक्त वो पत्नी मनीषा और बेटे पुरजन्य को छोड़कर मॉर्निंग वॉक पर गया था. तभी मानसिक रूप से परेशान चल रही पत्नी ने बेटे को कपड़े सुखाने की रस्सी से बांधकर मौत के उतार दिया. जब वापस आया तो घर के गेट अंदर से बन्द थे. पड़ोसियों की मदद से परिजन बालकनी का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो मनीषा आराम से बैठी हुई थी. महिला से थोड़ा दूर ही बेड पर बेटे का शव पड़ा था, जिसके गले पर भी कई निशान थे. बेड के पास 2 रस्सियों के टुकड़े भी पड़े हुए थे.

यह भी पढ़ें: Rajasthan में स्टांप पर बिकी बेटी, बोली- तब 12 साल की उम्र थी, रातभर चिल्लाती रही पर कोई नहीं आया

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कपड़े सुखाने की रस्सी घोंटा गला!

मौके पर पहुंचे अंबामाता थानाधिकारी हनवंत सिंह राजपुरोहित समेत पुलिस ने शव को एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लिया है. आरोपी महिला का 2018 से मानसिक दिक्कतों के चलते अस्पताल में भी इलाज चल रहा था. इस मामले पर फिलहाल मृतक के परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे है. मृतक पुरजन्य पारीख (वैष्णव) का 3 दिन पहले ही बर्थडे था.

3 दिन पहले बेटे का मनाया था जन्मदिन

थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि महिला से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में जरूरत लगने पर मनोरोग विशेषज्ञ की मदद ले सकते हैं. प्राथमिक तौर पर महिला ने हत्या की बात स्वीकार की है. दोपहर तक शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द करवा देंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: पत्नी को पीहर छोड़कर वापस अपने घर नहीं पहुंच सका पति, रास्ते में जो हुआ उससे परिजनों के उड़े होश!

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT