Udaipur: चोरी का अजीबो-गरीब मामला आया सामने! कार मालिक ने ऑनलाइन बेची गाड़ी और फिर खुद ही उसे चुरा लिया

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान के उदयपुर में कार चुराने का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पहले कार मालिक ने गाड़ी बेची और फिर खुद उसे ही चुरा लिया. कार खरीददार के सामने इस वारदात का खुलासा हुआ तो वह भी हैरान रह गया. जिसके बाद पुलिस ने पड़ताल की और आरोपी को गिरफ्तार किया. इस पूरे मामले को शहर के हाथीपोल थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया.

दरअसल, पहले कार मालिक चंद्रमोहन ने इस कार को बेचने के लिए ऑनलाइन साइट पर ऑफर दिया. फिर शहर के एमबी हॉस्पिटल के क्वार्टर में रह रहे सुरेंद्र सिंह चौहान ने उसे खरीदने के लिए संपर्क किया. जिसके बाद चंद्रमोहन ने यह कार बेच दी.  

 

 

लेकिन इस दौरान उसने एक साजिश रची. साजिश यह कि उसने कार की दो चाबियों में से एक चाबी खुद रखी ली. ताकि वह कार चुरा सके. फिर जब कार बिक गई तो उसने लोकेशन के आधार पर उस कार का पता लगाया. फिर उस जगह पर जाकर उस कार को खुद ही चुरा लिया.

एक बार फिर कार बेचने की तैयारी में था आरोपी, पुलिस ने धर लिया

पुलिस ने जांच शुरू को मालूम चला कि सुरेन्द्र ने यह कार सेकंड हैंड ऑनलाइन खरीदी है और कार के फर्स्ट हॉनर ने उसे सिर्फ एक ही चाबी दी है. पुलिस ने कार के पहले मालिक का पता लगाया तो मालूम चला कि चोरी हुई कार उसी चंद्रमोहन नाम के व्यक्ति के पास है जो जयपुर, खाटू श्याम जी, राजसमन्द और भीलवाड़ा में घूम रहा है. इसके बाद आरोपी ने उस कार को फिर से बेचने के लिए प्लान बनाया. इसके लिए ऑनलाइन वेबसाइट पर इसके बारे में डिटेल पोस्ट की. तभी इस पूरी वारदात की भनक पुलिस को लग चुकी थी. जिसके बाद पुलिसकर्मी खुद ही ग्राहक बनकर पहुंच गए और उसे गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT