मोबाइल चोरी करने रोजाना जयपुर से अजमेर जाते थे, शातिर चोरों की पोल खुली तो पुलिस भी रह गई दंग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: अजमेर में बिहार की मोबाइल चोर गैंग सक्रिय है. यह गैंग अजमेर में वारदात को अंजाम देने के बाद इन मोबाइल को बांग्लादेश के एजेंट को बेच देती है. पूरे मामले में अजमेर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. अजमेर की सिविल लाइंस थाना पुलिस ने चोरी के 69 मोबाइल के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से बरामद मोबाइल फोन की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई जा रही है.

सिविल लाइंस थाना अधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि सभी आरोपी बिहार के रहने वाले हैं, जो कि अजमेर में आकर मोबाइल चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. फौजदार के अनुसार आरोपी जयपुर में किराए के मकान में रहते हैं और सिर्फ वारदात करने के लिए अजमेर आते हैं और वापस चले जाते हैं, जिससे उनका पता नहीं चल सका है.

लेकिन बीते दिनों एक प्रदर्शन के दौरान अजमेर के डिप्टी मेयर नीरज जैन का मोबाइल चोरी होने पर पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा एक टीम का गठन किया गया था. टीम ने अपनी पूरी मेहनत से काम करते हुए नीरज जैन का मोबाइल बरामद किया. साथ ही अन्य मोबाइल भी बरामद किए हैं. जानकारी के अनुसार पांचों आरोपियों को रोडवेज बस स्टैंड के पीछे रेलवे भर्ती बोर्ड के पास से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों से पूछताछ के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Paper Leak: मास्टरमाइंड भूपेन्द्र और उसकी गर्लफ्रेंड के घर छापेमारी, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

    ADVERTISEMENT