Video: जयपुर में बदमाशों ने क्लब पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, लॉरेंस गैंग के गुर्गे ने ली जिम्मेदारी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Jaipur: जयपुर के एक क्लब के बाहर बीती रात लॉरेंस विश्नोई गैंग का आंतक सामने आया है. जहां जी-क्लब के बाहर गैंग के बदमाश अंधाधुंध 17 राउंड फायरिंग कर फरार हो गए. लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर अनमोल विश्नोई ने घटना की जिम्मेदारी ली है और सोशल मीडिया पर बाकायदा पोस्ट कर लिखा ‘सबका नंबर आएगा’. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके बाद जयपुर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में स्थित जी क्लब पर हुई घटना करीब रात 12 बजे की है. जब बदमाश पहले कार से जी क्लब पर पहुंचे और वहां से निकल गए कुछ ही देर बाद बाइक सवार तीन बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया. फायरिंग के बाद यह सभी बदमाश मौके से भाग छूटे. पुलिस ने देर रात तक शहर में कड़ी नाकेबंदी लगाई लेकिन अभी तक कोई भी बदमाश पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. मौके पर पुलिस को करीब एक दर्जन से अधिक खोल मिले हैं. गनीमत रही की घटना में किसी की कोई जनहानि नहीं हुई.

जयपुर पुलिस के इतिहास में पहली बार एक साथ इतने राउंड फायरिंग की घटना से लोग दहशत में है. वहीं वारदात के बाद जी क्लब पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग के रितिक बॉक्सर ने ली है. रितिक बॉक्सर ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा है कि,” राम-राम” जी क्लब जयपुर पर जो फायरिंग हुई है यह मैंने ऋतिक बॉक्सर अनमोल विश्नोई यानि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने करवाई है. याद रहे सबका नंबर आएगा. जिसके बाद से जयपुर पुलिस ने रितिक बॉक्सर को सर्च करना शुरू कर दिया है और उसके संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. हालांकि अभी तक फायरिंग करने वाले किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मरू महोत्सव 2023: जैसलमेर में 3 से 5 फरवरी तक रहेगी धूम, दिलचस्प प्रतियोगिताओं के लिए आवेदन शुरू

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT