शौच करने के लिए घर के बाहर आई थी महिला, घात लगाकर बैठे युवकों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर महिला से किया गैंगरेप

ADVERTISEMENT

देवर ने कट्टे की नोक पर बनाया हवस का शिकार, फिर वीडियो वायरल कर भाई-भाभी को दी ये धमकी
देवर ने कट्टे की नोक पर बनाया हवस का शिकार, फिर वीडियो वायरल कर भाई-भाभी को दी ये धमकी
social share
google news

 gang rape in Jaipur: जयपुर में एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करने वाली एक मजदूर महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता शौच के लिए निकली थी, तभी दो युवकों ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर महिला के साथ गैंगरेप किया. बलात्कार के बाद महिला के लगातार रक्तस्राव होने लगा, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए.

जानकारी के अनुसार जयपुर के मुहाना थाना इलाके में मंगलवार सुबह एक महिला शौच के लिए उठी. लेकिन घर की टंकी में पानी खत्म होने पर महिला नजदीक खुले मैदान में शौच के लिए निकली गई. तभी घात लगाकर पहले से बैठे दो युवकों ने महिला को पकड़ लिया. एक बदमाश ने महिला का गला दबा दिया तो वहीं दूसरे ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से रेप किया.

वहीं मानसरोवर एसीपी हरिशंकर यादव ने बताया कि कॉलोनी में महिला का घर अंतिम छोर पर है और उसके आगे खाली बड़ा भूखंड है, जिसमें झाडियां हैं. मंगलवार सुबह जब महिला घर पर पानी नहीं होने पर नजदीक खुले में शौच के लिए गई थी, तभी इसका फायदा उठाते हुए दो युवकों ने उसको पकड़कर बलात्कार किया. गैंगरेप के बाद से पीड़िता के लगातार रक्तस्राव होने लगा लेकिन फिर भी हैवानों का दिल नहीं पसीजा और उसे तड़पता छोड़ फरार हो गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अलवर: राहुल गांधी की VIP सुरक्षा में लगी रही अलवर पुलिस, उधर बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर किया हमला, 1 जयपुर एडमिट

इसके बाद परिजनों को इतला हुई तब पीड़ित महिला को मंगलवार सुबह 11 बजे करीब अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां उसे भर्ती कराया गया है. तब पुलिस को वारदात का पता चला. इसके बाद मुहाने थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड को मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए. साथ ही मंगलवार शाम को एसएसएल टीम ने भी घटना स्थल पर मौका मुआयना किया. गैंगरेप के बाद पुलिस ने भी कई टीमें गठित की है और दोनों फरार युवकों की तेजी से तलाश की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: सीकर नगरपालिका के जेईएन रिश्वत लेते ट्रैप, भनक लगते फरार हुआ, दो गाड़ियों को टक्कर भी मारी

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT