पति की मौत के बाद लिव-इन में थी महिला, प्रेमी को छोड़ने की कही बात तो उसने इस अंदाज में लिया बदला

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

पति की मौत के बाद लिव-इन में थी महिला, प्रेमी को छोड़ने की कही बात तो उसने इस अंदाज में लिया बदला
पति की मौत के बाद लिव-इन में थी महिला, प्रेमी को छोड़ने की कही बात तो उसने इस अंदाज में लिया बदला
social share
google news

Alwar triple murder story: अलवर के वैशाली नगर में 12 फरवरी को चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल के पास एक कुएं में महिला व दो बच्चों के शव मिले. पति जैकम की मौत के बाद महिला का इस्राइल नाम के शख्स से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. इस दौरान महिला किसी अन्य पुरुष के संपर्क में आ गई और उसने प्रेमी को छोड़ने की बात कही तो उसने बदला लेने के लिए खौफनाक साजिश रची. इसी घटना को लेकर अब अलवर पुलिस (Alwar Police) ने बड़ा खुलासा किया है.

अलवर पुलिस ने बताया कि कुएं में मिले तीनों शवों की पहचान फरमीना (34) पत्नी जकैम, उसकी बेटी सफीना (10) व बेटे दिलशान (12) के रूप में हुई है. किसी अन्य पुरुष के संपर्क में आने पर जब महिला ने प्रेमी को छोड़ने की बात कही. इससे नाराज प्रेमी ने तीनों को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और उसके बाद उनकी गला घोंट कर हत्या कर दी. बाद में मौका पाकर तीनों के शवों को कुएं में फेंक दिया.

संदिग्ध अवस्था में हुई थी महिला के पति की मौत

अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि महिला फरमीना का पति जकैम गाड़ी चलाता था. 2019 में संदिग्ध अवस्था में जकैम की मौत हो गई थी. उसका शव गाड़ी के अंदर मिला था. पति की मौत के बाद फरमिना गांव छोड़कर अलवर में सूर्य नगर में आकर रहने लग गई थी. उसका इस्राइल नाम के व्यक्ति से प्रेम-प्रेसंग चल रहा था।. दोनों लिव-इन रिलेशन में रहते थे. जब महिला किसी दूसरे पुरुष के संपर्क में आई तो इस्राइल ने बच्चों समेत उसे मौत के घाट उतार दिया.

शवों को ठिकाने लगाने के लिए घूमता रहा आरोपी

तीनों को कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बाद इस्राइल ने रस्सी से गला दबाकर तीनों की हत्या कर दी और उनके शवों को घर पर ही पटक दिया. उसके बाद शवों को ठिकाने लगाने के लिए वह घूमता रहा. इसी बीच उसे चिल्ड्रन एकेडमी स्कूल के पास एक सूखा कुआं नजर आया. इस्राइल किसी व्यक्ति से गाड़ी मांग कर लाया और उस गाड़ी में तीनों शवों को पटका और मौका पाकर कुएं में फेंक दिया. उसके बाद आरोपी सामान्य जीवन जीने लगा व कामकाज करने लगा. पुलिस ने बताया कि आरोपी मजदूरी करता है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः सौ द्वीपों का यह शहर अब उगलेगा सोना, प्रदेश की पहली गोल्ड माइंस की होगी नीलामी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT