रात के अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने गया युवक, परिजन जगे और कर दिया ऐसा हाल कि सुनकर कांप जाएगी रूह

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Boyfriend beaten to death by family: राजस्थान के बूंदी (bundi news) में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. पहले एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को फोन करके घर पर बुलाया. इसके बाद प्रेमी युवक अपनी गर्लफ्रेंड (girlfriend) से मिलने के लिए रात के अंधेरे में उसके घर पहुंच गया. लेकिन तभी उसके परिजन जग गए. इसके बाद उन्होंने युवक का जो हाल किया वो सुनकर आपकी रूह कांप जाएगी.

दरअसल, प्रेमी नरेंद्र और उसका मित्र जुगराज दोनों रात को प्रेमिका का फोन आने के बाद बूंदी से बाइक पर सवार होकर प्रेमिका के गांव रैंण पहुंचे. यहां पर प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को ही जमकर पीटा. पीट-पीटकर प्रेमी नरेंद्र गुर्जर की प्रेमिका के परिजनों द्वारा हत्या कर दी गई. वहीं उसका मित्र जुगराज भी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

मारपीट करने के बाद वीडियो वायरल करने की दी धमकी

मारपीट करने के बाद प्रेमिका के परिजनों ने धमकी दी कि हमने तुम्हारा वीडियो बना लिया है और तुमने अगर किसी को बताया तो हम इस वीडियो को वायरल कर देंगे. साथ ही उन्होंने युवक और उसके दोस्त को मुकदमा दर्ज करवाकर फंसा देने की भी धमकी दी. काफी देर तक दोनों घायल अवस्था में सड़क पर पड़े रहे. जब जुगराज को होश आया तो उसने रात को करीब 4 बजे 108 एंबुलेंस को फोन किया और दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान प्रेमी युवक नरेंद्र ने दम तोड़ दिया. वहीं मृतक नरेंद्र के मित्र जुगराज का इलाज चल रहा है.

पुलिस गहनता से कर रही है मामले की जांच

प्रेमिका द्वारा प्रेमी को फोन करके घर बुलाने और फिर परिजनों द्वारा मारपीट करने के मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है. वहीं हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है. इस पूरे मामले में क्या प्रेमिका से उसके परिजनों द्वारा फोन करवाया गया था या फिर युवक की हत्या करने या मारपीट करने की प्लानिंग पहले ही बन चुकी थी? इसको लेकर दबलाना थाना पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: लंबे समय से फरार ईनामी बदमाश गिरफ्तार, 175 किमी तक आरोपी की बहन ने किया पुलिस का पीछा

    ADVERTISEMENT