रविंद्र सिंह भाटी के खिलाफ चलाया जा रहा है प्रोपेगेंडा? परेशान होकर निर्दलीय प्रत्याशी ने प्रशासन से की मांग

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

 

बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) लड़ रहे रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. उनके प्रचार के वीडियो से लेकर उनकी रील्स समर्थकों की ओर से खूब वायरल की जा रही है. वहीं, भाटी अब एक खास बात से परेशान भी नजर आ रहे हैं. जिसे लेकर वो प्रशासन से कार्रवाई की भी मांग कर चुके हैं.

उन्होंने स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें रविंद्र भाटी के लोगों की ओर से देवासी समाज पर हमले की बात है. इसे भाटी ने झूठी खबर बताते हुए सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप भी लगा दिया. साथ ही उन्होंने प्रशासन को इसकी जानकारी देते हुए कई जातियों को टारगेट करने की बात कही.  

 

 

भाटी ने 'X' पर पोस्ट किया "प्रशासन को बार बार अवगत करवाने के पश्चात भी न तो कोई सिस्टम तैयार हुआ और न ही कोई मैकेनिज्म. असामाजिक तत्वों द्वारा दिन प्रतिदिन भिन्न-भिन्न जातियों को टारगेट करके इस थार की अपणायत को तार-तार करने का प्रयास किया जा रहा है. पुराने वीडियो और तस्वीरों को तोड़ मरोड़कर कर पेश किए जा रहे हैं. आखिर प्रशासन मौन क्यों? एक टीम निरंतर ऐसी झूठी खबरें फैला कर सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने पर तुली है, आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए इन पर कार्रवाई करें."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाटी पहले भी कर चुके हैं शिकायत

मैं पुलिस प्रशासन को पहले भी कह चुका और अब भी कहना चाहता हूं कि कुछ ताकतें निरंतर इस सोशल मीडिया के माध्यम से बाड़मेर जैसलमेर बालोतरा के आपसी भाईचारे व सौहार्द को खराब करने पर तुली है। मैंने आपको पहले भी कई बार अवगत करवाया आज पुनः अवगत करवाना चाहता हूं कि कुछ लोग पुरानी वीडियो और तस्वीरों को तोड़मरोड़ कर निरंतर सोशल के विभिन्न माध्यमों से भिन्न भिन्न समाजों को टारगेट करते हुए जहर घोलने का प्रयास कर रही है यदि समय रहते इन लोगो पर बंदिश नहीं लगाई गई तो यह लोग इन चुनावों में भयंकर रुप से माहौल ख़राब कर सकते है जिसका जिम्मेदार आपका प्रशासन होगा। पूर्व में कई बार सूचना के बाद भी अभी तक न तो कोई मैकेनिज्म बना और न कोई सिस्टम। आए दिनों वाट्सअप ग्रुपों व टि्वटर के माध्यम से तथ्यों को तोड़ मरोड़कर आपसी सौहार्द को बिगाड़ने के प्रयास किए जा रहे है। मेरा करबद्ध निवेदन है आपसे कि आदर्श आचार संहिता को ध्यान में रखते हुए समय रहते ऐसे असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाए और कड़ी से कड़ी कार्रवाई करते हुए इस सामाजिक सौहार्द को बरकरार रखने का प्रयास किया जाए।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT