अपने ही पार्टी की प्रत्याशी की रैली में बड़ी बात कह गए हरीश चौधरी! बोले- "पार्टी उम्मेदाराम बेनीवाल की मदद नहीं कर सकती"

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव का प्रचार अब उबाल देखने को मिल रहा है. उबाल इस कदर कि नेताओं के बयानबाजी का दौर शुरू हो चुका है. बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-Jaisalmer) लोकसभा के कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम  बेनीवाल के लिए चुनावी रैली में विवादित बयान भी देखने को मिला. जिसके बाद कांग्रेस के पूर्व मंत्री हेमाराम चौधरी को अपने बयान के चलते माफी मांगनी पड़ी. वहीं, अब कांग्रेस के ही पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक हरीश चौधरी (Harish Choudhary) ने बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने नाम लिए बिना ही बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश चौधरी और निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी को चुनौती दे डाली है.

बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में चुनावी सभा चल रही थी. तभी कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल का नाम लेते हुए कहा 'कांग्रेस पार्टी उम्मेदाराम बेनीवाल की मदद नहीं कर सकती. क्योंकि बीजेपी ने कांग्रेस के सारे खाते फ्रीज कर दिए.'

 

 

इसके बाद हरीश चौधरी ने बिना नाम लिए बीजेपी के प्रत्याशी कैलाश चौधरी और निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्रसिंह भाटी पर तंज कसते हुए कहा कि वो 10-10, 20-20 कैमरे ला रहे हैं, ड्रोन ला रहे हैं और वॉकी-टॉकी ला रहे हैं. इसी दौरान भाटी की तरफ इशारा करते हुए चौधरी ने कहा '5 से 10 हजार युवाओं को बाड़मेर ही नहीं, बाहर से लाकर दुनिया को दिखा रहे हैं.'

"हमारे पास 50 हजार नौजवान है दिखाने के लिए"

इसी दौरान पूर्व मंत्री ने यह भी कह डाला कि '5 -10 हजार नहीं, 50 हजार की भी जरूरत पड़ेगी. हमारे पास 50 हजार नौजवान है, दुनिया को दिखाने के लिए. हरीश चौधरी ने कहा कि सबको साथ में लेकर, ये डीजे भी बजेंगे और दुनिया भी देखेगी. सब कुछ जो आप लोग कर रहे हो, उससे ज्यादा देखेगी. मैं सामने वालों को कहना चाहता हूं कि जानते हम भी हैं, लेकिन हमारे नौजवानों की ताकत और ऊर्जा हम इस देश को आगे बढ़ाने के लिए लगाना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT