Lok Sabha Election: राजस्थान में बीजेपी का मिशन-25 होगा फ्लॉप! फलोदी सट्टा बाजार का बड़ा दावा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) सभी 25 सीटों पर जीत का दावा कर रही है. वहीं, कांग्रेस (Congress) इस दावे को ध्वस्त करने में जुटी हुई है. इसके लिए कांग्रेस ने आरएलपी से गठबंधन करने के साथ ही कई सीटों पर नए प्रत्याशी उतारे हैं. जाहिर तौर पर इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election-2024) में लड़ाई काफी दिलचस्प दिखने वाली है. इन दावों के बीच अब एक बड़ा अनुमान फलोदी सट्टा बाजार ने भी जताया है. देश के सबसे बड़े सट्टा बाजार ने चुनाव परिणाम को लेकर पहले ही दावा कर दिया है. बाजार के मुताबिक इस बार बीजेपी राजस्थान में हेट्रिक लगाने से चूक सकती है.  

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीखे नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी में लोकसभा चुनाव को लेकर हलचल बढ़ती जा रही है. बाजार ने यह बता दिया है कि किस पार्टी को कितनी सीटें आएगी?  

देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलोदी में  लोकसभा चुनाव में भाजपा को कम से कम 330 से 333 सीटे आने की पूरी पूरी संभावना है जबकि कांग्रेस को 41 से 43 सीट आने की संभावना है ,,पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत सहित काँग्रेस के कई दिग्गज चुनाव हार रहे हैं,, राजस्थान में भाजपा को कुल 25 सीटों में से 23 सीट आने की संभावना सट्टा बाजार ने जताई है.

बीजेपी को राजस्थान में मिलेगी इतनी सीटें!

सट्टा बाजार की मानें तो लोकसभा चुनाव में राजस्थान में इस बार भी बीजेपी की लहर देखने को मिलेगी. हालांकि इस बार सट्टा बाजार 25 में से 23 सीटें ही पार्टी के लिए संभावित बता रहा है. अगर यह दावा सच हुआ तो बीजेपी को 2 सीटों पर नुकसान हो सकता है. बीजेपी के लिए सबसे बड़ी मुश्किल बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर है. जहां निर्दलीय विधायक रविन्द्र सिंह भाटी की जीत की संभावना भी बताई जा रही है. जबकि जोधपुर में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की सीट फंस गई है. यहां मुकाबला कड़ा होने की संभावना है. जबकि जालौर में वैभव गहलोत और नागौर से कांग्रेस-RLP प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की हार संभावित है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT