इस वीडियो के सामने आने के बाद बुरी तरह फंस गई ज्योति मिर्धा! बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस को मिल गया बड़ा हथियार?

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बीजेपी के लिए राजस्थान (Rajasthan) में तीसरी बार सभी 25 सीटों पर जीत की राह मुश्किल करने के लिए कांग्रेस हर दांव खेलने के लिए तैयार नजर आ रही है. बीजेपी (BJP) भी इस चुनाव में मिशन-25 की हैट्रिक लगाने के लिए कांग्रेस के बागियों का सहारा लेने से भी नहीं चूक रही है. नागौर में डॉ. ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) को पार्टी से टिकट देकर विपक्ष को बड़ा झटका भी दे दिया है. अब कांग्रेस अपनी इस बागी नेता मिर्धा के खिलाफ आक्रामक भी नजर आ रही है. जिसके बाद नागौर में सियासत गरमा गई है. इस बार सियासी मुद्दा बना है बीजेपी प्रत्याशी का बयान. जिसमें ज्योत मिर्धा ने संवैधानिक बदलाव की बात कहकर लोगों से वोट की अपील की. जिसके बाद कांग्रेस ने इसे बीजेपी का एजेंडा बता दिया. 

ज्योति मिर्धा के बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया "ये हैं राजस्थान के नागौर से चुनाव लड़ रही BJP प्रत्याशी ज्योति मिर्धा. ज्योति मिर्धा कहती हैं कि संविधान बदलने के लिए हमें दोनों सदनों में प्रचंड बहुमत चाहिए."

यहां समझिए पूरा मामला

 

खाचरियावास ने भी ज्योति मिर्धा को घेरा

पूर्व कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी ज्योति मिर्धा को इस बयान पर आड़े हाथ लिया है. खाचरियावास ने कहा "अगर भाजपा 400 पार गई तो क्या करेगी? सुनिए बीजेपी की सांसद प्रत्याशी ज्योति मिर्धा को, जो संविधान में बदलाव करने की बात कर रही है. अब वक़्त आ गया है कि भाजपा को सबक़ सिखाया जाए."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT