ज्योति मिर्धा ने नामांकन पत्र में छुपाई ये बात! आरएलपी ने की बीजेपी प्रत्याशी की उम्मीदवारी रद्द करने की मांग

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

BJP's Rajasthan in-charge, welcomed the two leaders into the party fold | Photo: X/@BJP4India
Rajasthan congress leaders join BJP
social share
google news

नागौर में बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा के खिलाफ निर्वाचन आयोग को शिकायत की गई है. यह शिकायत आरएलपी की ओर से दर्ज की गई है. पूर्व विधायक नारायण बेनीवाल सहित आरएलपी नेताओं ने शिकायत की है. इस मामले की पुष्टि करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने शिकायत मिलन की बात स्वीकारी है. बता दें कि इस सीट पर ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) के सामने आरएलपी सुप्रीमो और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) हैं. आरएलपी (RLP) को कांग्रेस ने गठबंधन के चलते इस सीट पर समर्थन दिया है. जिसके बाद से ही मिर्धा के खिलाफ चुनावी प्रचार कर रहे बेनीवाल लगातार मुखर भी हैं.

वहीं, अब उनकी पार्टी ने ज्योति मिर्धा पर तथ्यों को छुपाने का आरोप लगाया है. निर्वाचन अधिकारी को दी गई शिकायत में मिर्धा पर निर्देशन पत्र में मुकदमों की जानकारी छुपाने का आरोप लगाया है. जिसमें दो मुकदमे होने के बावजूद इन तथ्यों को छुपाया गया है. 

 

 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए नारायण बेनीवाल ने बताया कि बीजेपी प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा के खिलाफ जोधपुर के उदय मंदिर थाने में साल 2023 में 577 और 582 क्रमांक पर दो मुकदमे दर्ज है. जिनमें धोखाधड़ी, कूटरचित दस्तावेज और जमीन हड़पने के आरोप उन पर है. लेकिन उन्होंने चुनाव के लिए नाम निर्देशन पत्र और शपथ पत्र में दोनों मुकदमो की बात छिपाई है. 

इनपुट- केशाराम गढ़वार

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT