Rajasthan, गुजरात के बाद अब मुंबई में गूंजा- भाटी...भाटी, बीजेपी-कांग्रेस की उड़ी नींद?

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रविंद्र भाटी के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

राजस्थान में महज 26 साल की उम्र में निर्दलीय विधायक बने रविंद्र सिंह भाटी की फैन फालोइंग गुजरात के बाद महाराष्ट्र में भी देखने को मिली. रविंद्र भाटी मंगलवार को मुंबई पहुंचे और यहां एक सभा को संबोधित किया. बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर नामांकन रैली के दौरान भाटी ने पूरे देश में सुर्खियां बटोरी. अब भाटी गुजरात से लेकर महाराष्ट्र में राजस्थानी प्रवासियों से वोट की अपील करने पहुंचे.

रविंद्र भाटी को सुनने के लिए हजारों की तादाद में लोग उमड़ रहे हैं. इधर राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर युवा विधायक की इस मेहनत को देख बीजेपी और कांग्रेस भी आर-पार की लड़ाई की मूड में है. राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पिछले दो दिनों से बाड़मेर में हैं. बीती रात को करीब 3 बजे तक सीएम भजनलाल शर्मा ने अलग-अलग समाज की बैठक लेकर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की कोशिश की. 

अहमदाबाद में दिखा ऐसा माहौल

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र भाटी सबसे पहले अहमदाबाद पहुंचे. वहां प्रवासियों ने भाटी का जो वेलकम किया और उसके बाद भीड़ में जो उत्साह देखा गया, वो देखने लायक था. उसके बाद तो कारवां आगे बढ़ता गया. सूरत, वापी , नवसारी सभी जगह पर प्रवासी लोग रविंद्र भाटी को दिल से समर्थन देते नजर आए. 

लोकसभा चुनाव में बड़ा खेल कर सकते हैं भाटी?

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा रात-रात भर जागकर लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा भी आज 9 अप्रैल की सुबह बाड़मेर पहुंचे हैं, ताकि दलित वोट बैंक में सेंधमारी की जा सके. दूसरी तरफ बीजेपी की आखिरी उम्मीद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 12 अप्रैल को बाड़मेर में होने वाली सभा पर है. हालांकि सियासी जानकारों की मानना है कि इसमें भी बीजेपी के लिए सबसे बड़ा चैलेंज भाटी और बेनीवाल की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़ से ज्यादा भीड़ इकट्ठा करना है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मिशन 25 में भाटी बन रहे रोड़ा?

कुल मिलाकर 26 साल के रविंद्रसिंह भाटी को सुनने के लिए लोग जिस तरीके से अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं, इसी बात से बीजेपी के लिए चुनौती बढ़ती नजर आ रही है. उन्हें लगता है कि मिशन 25 में भाटी बीजेपी के लिए बड़ा रोड़ा बन सकते हैं. अब देखने वाली बात होगी कि बीजेपी भाटी को कैसे रोक पाती है?

यह भी पढ़ें: 

Video: हनुमान बेनीवाल ने कांग्रेस पार्टी के किन नेताओं को कहा तरबूज, बोले धक्के मारकर...!

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT