रविंद्र भाटी पहुंचे गुजरात, वहां काम कर रहे बाड़मेर-जैसलमेर के लोगों से करेंगे ये अपील

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रविंद्र भाटी के सोशल मीडिया X से.
social share
google news

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) में राजस्थान की बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer jaisalmer lok sabha seat) लोकसभा सीट पर मुकाबले का रोमांच बढ़ता जा रहा है. त्रिकोणीय संघर्ष के बीच निर्दलीय उम्मीदवार और शिव विधानसभा के विधायक रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) के नामांकन में उमड़ी भीड़ ने रेतीले धोरों के बीच सियासत और गर्म कर दी है.  

बीजेपी उम्मीदवार कैलाश चौधरी के समर्थन में बीजेपी फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ (Yogi adityanath) और बाबा बागेश्वर (Baba bageshwar dhirendra shastri) को चुनाव चुनाव प्रचार के लिए ला रही है. इधर रविंद्र सिंह भाटी गुजरात पहुंच गए हैं. 

प्रवासियों से की ये अपील

रविंद्र भाटी का कहना है कि वे अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और वहां से सूरत जाएंगे. भाटी ने कहा- 'वहां बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा के तमाम प्रवासी भाइयों से अपील करूंगा कि आप सब मजबूती से आगे वो आगे आएं. आपका भाई संघर्ष के मैदान में है. किसी राजनैतिक व्यक्ति के पास इतना अधिकार नहीं होता कि किसी समुदाय के खिलाफ टिप्पणी करे. मुझे लगता है कि समझदार राजनीतिज्ञ होगा वो हमेशा टीका टिप्पणियों से बचेगा. ये जो भी इन्होंने बात कही ये वो वाकई बहुत दुर्भाग्य की बात है और इसका करारा जवाब गुजरात में इन्हें मिल रहा है. टिकट देना पॉलिटकल पार्टी के हाथ में होता है पर आगे पहुंचाना या वहीं गिराना जनता के हाथ में होता है.'

यह भी पढ़ें: 

26 साल के रविन्द्र सिंह भाटी से घबरा गई BJP? यूपी के CM योगी और बागेश्वर बाबा को बुलाया

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT