Video: गुजरात के सूरत में 26 साल के युवा के लिए गूंजा-भाटी...भाटी, लोकप्रियता ऐसी कि सियासी बयार हुई तेज!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रविंद्र भाटी के सोशल मीडिया X से स्क्रीनग्रैब.
social share
google news

राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट से प्रत्याशी शिव विधानसभा के निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी की गुजरात में रैली ने सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. राजनैतिक गलियारों में सरगर्मी बढ़ गई है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रविंद्र सिंह भाटी के अहमदाबाद और सूरत की रैली के वीडियो और उसमें गूंज रही मारवाड़ी भाषा ने सोशल मीडिया पर सियासत को जबरदस्त हवा दे दी है. हजारों की तदाद में रैली में आए लोगों और खासकर युवाओं का उत्साह कुछ और ही कहानी कह रही है. मंच पर खड़े 26 साल के युवा विधायक रविंद्र सिंह भाटी और पब्लिक से गूंज रही आवाज- भाटी...भाटी. ये नजारा सूरत में देखने को मिला. 

दरअसल रविंद्र सिंह भाटी सोमवार को गुजरात पहुंचे और वहां अहमदाबाद में रैली की. वहां के युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों को संबोधित करने के बाद वे वडोदरा और सूरत गए. सोशल मीडिया पर सूरत की रैली का वीडियो शेयर कर एक यूजर लिख रहा है...इस रात की सुबह बहुत खुशनुमा होगी... वहीं एक यूजर ने लिखा... सूरत की सूरत. यूजर लिख रहें हैं...एक ही बंदा काफी है. 

 

भाटी यहां बाड़मेर-जैसलमेर के उन प्रवासियों से रूबरू होने गए थे जो गुजरात में काम-धंधे के लिए गए हैं. यहां वे अहमदाबाद, वापी, वड़ोदरा, जैतमाल, नसारी, भरुच, समेत कई स्थानों पर गए. प्रवासियों से मिले और संबोधित किया. 

 

रात सवा दो बजे ऐसा माहौल

रात करीब सवा दो बजे गुजरात-महाराष्ट्र बॉर्डर पर पहुंचे. वहां एक होटल के बाहर लोगों की भीड़ ने उनका अभिवादन किया. यहां भी उन्होंने लोगों को संबोधित किया. रविंद्र सिंह भाटी आज यानी मंगलवार को मुंबई पहुंचेंगे. यहां 10 बजे वे मलाड इलाके के एक स्कूल में रैली करेंगे. यहां वे प्रवासियों को संबोधित करने के बाद शाम 6 बजे पुणे में रैली करेंगे. 

गुजरात के प्रवासियों से की ये अपील

अहमदाबाद पहुंचकर भाटी ने कहा- 'वहां बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा के तमाम प्रवासी भाइयों से अपील करूंगा कि आप सब मजबूती से आगे वो आगे आएं. आपका भाई संघर्ष के मैदान में है.टिकट देना पॉलिटकल पार्टी के हाथ में होता है पर आगे पहुंचाना या वहीं गिराना जनता के हाथ में होता है.' सूरत पहुंचकर उन्होंने युवाओं के जोश को देखते हुए कि भाइयों ये जोश बचाए रखो. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: 

26 साल के रविन्द्र सिंह भाटी से घबरा गई BJP? यूपी के CM योगी और बागेश्वर बाबा को बुलाया
 

 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT