चुनाव हारने के बाद एक बार फिर छलका पायलट का दर्द! नई सरकार को भी दे डाली ये चेतावनी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ जाने से बीजेपी क्यों खुश? मंत्री रामविचार के बयान से चर्चाएं हुईं तेज
सचिन पायलट के छत्तीसगढ़ जाने से बीजेपी क्यों खुश? मंत्री रामविचार के बयान से चर्चाएं हुईं तेज
social share
google news

Sachin pilot: टोंक विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin pilot) की भूमिका को लेकर अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि वह प्रदेश विधानसभा में कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष होगें या फिर वे फिर से पीसीसी चीफ बनाए जाएंगे. भले ही यह अभी तय नहीं हुआ हो, लेकिन अपने विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं का आभार जताने आए पायलट ने अब इसे लेकर अपनी भूमिका भी साफ कर दी है.

उन्होंने कहा कि वे सदन के भीतर हो या बाहर, ना सिर्फ नई सरकार की जवाबदारी तय करेगें, बल्कि सशक्त विपक्ष की भूमिका भी निभाएंगें. विधानसभा क्षैत्र के घांस गांव में बीतीं रात सभा में उन्होंने कहा कि यहां चुनाव से पहले भाजपा के कई बड़े-बड़े नेता दिल्ली से राजस्थान आए थे. उन्होंने प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वादे किए थे, ऐसे में हम उनसे कहेंगे कि वे अपने वादे पूरा करें.

“हम हर बार खूब मेहनत करते हैं, बावजूद इसके हार जाते हैं”

पायलट ने कहा “अभी तो नई सरकार अपने मंत्री मंडल का गठन भी नहीं कर पाई है. लेकिन हम उसकी जवाबदारी तय करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. विपक्ष में बैठने के बावजूद हम कमजोर नहीं पड़ेगें. क्योंकि इस बार हम सत्तर की संख्या में जीत कर आए हैं.” इस मौके वह कांग्रेस का हार का दर्द भी नहीं छिपा पाए और उनका यह दर्द उनकी जुबां पर आ ही गया. उन्होंने कहा कि हम हर बार खूब मेहनत करते हैं, लेकिन पता नहीं क्यों हर पांच साल बाद हम हार जाते हैं. इस बार तो हमें जीत की पूरी उम्मीद थी, लेकिन नतीजा वही हुआ की हम हार गए.

यह भी पढ़ेंः वसुंधरा राजे ने जो नहीं किया, वो सीएम भजनलाल शर्मा कर गए, गहलोत के साथ ये तस्वीर आई सामने

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT