आचार्य प्रमोद कृष्णम के निष्कासन के बाद पायलट को लेकर अटकलें! उनके करीबी नेता ने कह दी ये बात

ADVERTISEMENT

पायलट ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला, बोले- रामलला सबके हैं, सुरेंद्र पाल टीटी को बताया पहला अग्निवीर मंत्री
पायलट ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला, बोले- रामलला सबके हैं, सुरेंद्र पाल टीटी को बताया पहला अग्निवीर मंत्री
social share
google news

Sachin pilot: कांग्रेस पार्टी से आचार्य प्रमोद कृष्णम का निष्कासन होने के बाद अब कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है. चर्चाएं इसलिए भी क्योंकि आचार्य के निष्कासन के अलावा कई नेता हाल में खुद भी पार्टी को अलविदा कह चुके हैं. अब अटकलें पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को लेकर भी तेज हो गई है. हालांकि ऐसे कयास पहली बार नहीं लग रहे हैं. इससे पहले भी कई बार यह बातें कही गई कि वह कांग्रेस छोड़ सकते हैं. यही बात एक बार फिर कही जा रही है. जिसे लेकर उनके करीबी और दौसा विधायक मुरारी लाल मीणा ने खुलकर बोला है.

दौसा (dausa) विधायक ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी (bjp) धर्म की राजनीति करती है, कभी भी हाईकमान ने किसी को भी राम मंदिर नहीं जाने से मना नहीं किया है. हम हिंदू हैं, सनातनी हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि स्कूलों में ड्रेस कोड पहले से ही चल रहा है, हिजाब की बातें बेकार की है. बीजेपी सिर्फ फालतू की बात करती है.

इस सवाल पर बोले- मैं कोई अंतर्यामी नहीं हूं

मुरारी लाल मीणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जो पार्टी कहेगी, छोटा हो या बड़ा नेता. सभी को चुनाव लड़ना पड़ेगा. आचार्य प्रमोद के निष्कासन पर मुरारी लाल ने कहा कि पार्टी बदलते ही बयान भी बदल जाते हैं. वहीं, पायलट के सवाल पर उन्होंने कहा कि सचिन पायलट राहुल गांधी के साथ हैं और एक साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर विधायक ने कहा कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, बीजेपी को टक्कर देंगे. सीटों के सवाल पर मुरारी लाल ने कहा कि मैं कोई अंतर्यामी नहीं हूं.

आचार्य प्रमोद ने पायलट को लेकर कही थी ये बात

इससे पहले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा था “सचिन पायलट का बहुत अपमान हुआ है, लेकिन वे भगवान शिव की तरह जहर पिए जा रहे हैं. उसी तरह प्रियंका गांधी का भी बहुत अपमान हो रहा है. प्रियंका गांधी को बिना किसी पोर्टफोलियो के महासचिव बनाया गया. यानी वह महासचिव हैं लेकिन कोई काम नहीं कर सकती. सवाल यह है कि ये अपमान किसके इशारे पर किया जा रहा है?”

यह भी पढ़ें...

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सचिन पायलट को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- ‘उनका बहुत अपमान हुआ लेकिन वे….’, यहां देखिए वीडियो

    ADVERTISEMENT