Alwar: कांग्रेस पर जमकर बरसे बालकनाथ, बोले- 'इनकी हवा निकल चुकी, अब राजस्थान में बुलडोजर चलेगा'

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Alwar: लोकतंत्र के पर्व में शुक्रवार सुबह तिजारा विधायक महंत बालकनाथ ने हसनखां मेवात नगर स्थित मतदान केन्द्र पर पहुंचकर वोट डाला. मताधिकार का उपयोग करने के बाद आज तक से बातचीत में महंत बालकनाथ ने कहा कि इस समय देश मोदीमय है. भाजपा इस बार निश्चित रूप से 400 पार करेगी. लोकसभा चुनाव के बाद राजस्थान में फिर से बुलडोजर चलेगा. 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में प्रथम चरण में अलवर में मतदान हो रहा है. इस बार फिर मोदी सरकार बनेगी और विकास कार्यों को गति मिलेगी. पहले चरण में अलवर ही नहीं जिन सीटों पर भी मतदान हो रहा है, वहां भाजपा की जीत होगी. 

उन्होंने कहा कि अलवर में भाजपा के टक्कर में कोई नहीं है. एक ही वर्ग से भाजपा व कांग्रेस के प्रत्याशी होने पर उन्होंने कहा कि सब लोग भाजपा के साथ है, किसी के खडे होने से भाजपा पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हवा निकल चुकी है, वो केवल झूठ बोलने का काम करते हैं. खास बातचीत में उन्होंने कहा कि राजस्थान अपराध मुक्त होगा. लोकसभा चुनाव के बाद राजस्थान में फिर से बुलडोजर चलेंगे. तो तिजारा और अलवर की बात करते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में तिजारा में गो तस्करों और गोकशी करने वाले लोगों पर बुलडोजर चला व सरकारी जमीनों से कब्जे हटाए गए. इसी तरह से फिर से बुलडोजर की कार्रवाई होगी व अपराधियों को राजस्थान छोड़कर जाना होगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT