राजस्थान में छिड़ी सियासी जंग के बीच सीएम गहलोत पर निशाना साधने वाले पायलट हिमाचल में बीजेपी पर हुए आक्रामक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के दो बड़े चेहरों में ही आपस में छिड़ी सियासी जंग के बीच सीएम गहलोत पर हमलावर हुए सचिन पायलट अब बीजेपी पर आक्रामक हो गए हैं. हिमाचल में बतौर पर्यवेक्षक सचिन पायलट ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है.

सचिन पायलट ने कहा कि हिमाचल में डबल इंजन की सरकार से लोग परेशान हो गए हैं. इस बार बीजेपी की विदाई तय है. कांग्रेस की सरकार बनेगी.

हालांकि पायलट भले ही हिमाचल में बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं पर राजस्थान में आपसी कलह को दोनों कद्दावर नेता आपस में सुलझाने में नाकाम रहे हैं. बांसवाड़ा जिले में पीएम मोदी द्वारा सीएम अशोक गहलोत की तारीफ किए जाने के बाद पायलट ने इसे गंभीरता से लिया और कहा कि गुलाम नबी आजाद की भी पीएम मोदी ने तारीफ की थी. उसके बाद क्या हुआ ये सबको पता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ध्यान देने वाली बात है कि राहुल गांधी 3 दिसंबर को राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के जरिए आएंगे. जिसके बाद सवाल उठता कि क्या वो राजस्तान में कांग्रेस को जोड़ पाएंगे? वहीं 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बतौर सीएम राजस्थान में 4 साल होने जा रहा है. दूसरी तरफ बीजेपी ने इस खास मौके पर भी बड़ी आक्रोश रैली का प्लान किया है. माना जा रहा है कि भारत जोड़ो यात्रा का ये काउंटर साबित हो सकती है. दिसंबर में सरदारशहर सीट पर उपचुनाव भी है, जो विधानसभा चुनाव से पहले दोनों बड़ी पार्टियों के लिए सेमीफाइनल होगा. अब तक के 8 उपचुनावों में कांग्रेस का पलड़ा भारी होता हुआ दिखाई दिया है.

फैसले पर आलाकमान चुप
बहरहाल राजस्थान में इस्तीफा पॉलिटिक्स को लगभग एक महीना 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन आलाकमान की ओर से कोई फैसला नहीं लिया गया है. दूसरी तरफ पायलट समर्थक विधायक फैसले की मांग कर चुके हैं, लेकिन आलाकमान नफा नुकसान के समीकरण में उलझा है.अब देखना ये होगा राजस्थान में ऊंट किस करवट बैठेगा.

ADVERTISEMENT

यहां देखें इस खबर से जुड़ा वीडियो

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT