हर 3 महीने में थाईलैंड जाते हैं राहुल बाबा, हम अल्पसंख्यक वोटों से नहीं डरते- अमित शाह 

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने आज भोपालगढ़ में पाली (Pali) लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को लेकर तंज भी कसा. उन्होंने कहा "मुझे एयरपोर्ट पर बताया कि पंडाल उड़ गया है और मेरा होश उड़ गया. चिलचिलाती धूप में बिना पंडाल के कौन बैठा होगा. आप सभी लोग धन्य हैं कि आपलोग बैठे हो. इसलिए भजनलालजी का भाषण टलवाया है और मैं भी थोड़ा ही बोलकर बंद करने वाला हूं. भोपालगढ़ वाले तो इशारा समझने वाले लोग हैं."

अमित शाह ने कहा कि एक और 23 साल से वेकेशन किए बगैर भारत माता की सेवा करने वाले नरेंद्र मोदी हैं. दूसरी ओर, हर तीन महीने में थाईलैंड विदेश में वैकेशन करने वाले राहुल बाबा हैं. एक ओर 10 साल के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद को चरम सीमा पर पहुंचाने वाली कांग्रेस पार्टी है और दूसरी ओर आतंकवाद को खत्म करने वाले नरेंद्र मोदी हैं.

 

 

400 पार क्यों...इसका भी दिया जवाब

केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि लोग मुझे पूछते हैं कि 400 पार क्यों करना है? मैं बताता हूं. नरेंद्र मोदी चाहे एससी हो, एसटी या ओबीसी हो. आरक्षण के सबसे बड़े समर्थक नरेंद्र मोदी हैं. हमने 300 पार कराया तो धारा 370 खत्म कर दिया. भारत के अर्थतंत्र को पांचवें नंबर का अर्थतंत्र बनाया. वन पेंशन वन रैंक सेना को देने का काम किया है. 300 पार कराया तो ट्रिपल तलाक समाप्त किर दिया. सीएए पारित कराया. 300 पार कराया माताओं और बहनों को विधानसभा में 33 फीसदी आरक्षण देने का काम किया. 300 पार कराया और यूसीसी लेकर आए. रामलला का भव्य मंदिर बनाया.

उन्होंने कहा कि आजादी मिली तब से रामलला टेंट में थे. सालों तक रामलला को टेंट में बैठाए. राम जन्मभूमि का केस लटकाकर रखा. मोदीजी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाया और मंदिर बना. 500 साल बाद रामलला ने अपना बर्थडे नए मंदिर में बनाने का काम किया. ये कांग्रेस पार्टी जब निमंत्रण मिला तो नहीं गए प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए. ये मॉइनॉरिटी के वोट से बैंक से डरते हैं. हम नहीं डरते. न केवल राम मंदिर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर, महाकाल कॉरिडोर और सोमनाथ का मंदिर सोने का बन रहा है. कश्मीर हमारा है या नहीं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

राहुल गांधी पर कसा तंज- कंकड़ चलाने की किसी की हिम्मत नहीं

तंज कसते हुए शाह ने कहा "कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष कहते हैं कि राजस्थान वालों का कश्मीर से क्या लेना-देना. जब देश की सीमाओं पर हमला हुआ तो मेरे राजस्थान के युवाओं ने शहादत दी है. राहुल बाबा कहते हैं कि 370 हटेगा तो खून की नदिया बह जाएगी. राहुल बाबा खून की नदियों की क्या बात करते हो. कंकड़ चलाने की किसी की हिम्मत नहीं हुई."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT