Udaipur: रोड शो के दौरान बोले अमित शाह- किसी को बताओगे तो नहीं... और फिर कह दी ये बड़ी बात!

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने 20 अप्रैल शुक्रवार को उदयपुर (Udaipur) में रोड शो किया. उन्होंने बीजेपी (BJP) प्रत्याशी मन्नालाल रावत के समर्थन में रोड शो (Road Show) किया. रोड़ शो शहर के देहली गेट चौराहे से रात 8 बजे शुरू हुआ. इस दौरान अमित शाह रथ में सवार होकर शहर के मुख्य मार्गों से गुजरे. उनके साथ राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और लोकसभा प्रत्याशी भी मौजूद रहे. बड़ी संख्या में पहुंची लोगों की भीड़ का स्वागत शाह ने पुष्प वर्षा से किया. 

अमित शाह ने रथ से ही लोगों को संबोधित करते मन्नालाल रावत को अधिक से अधिक मतों से जिताने की अपील की. उन्होंने कहा "आज आधे राजस्थान ने वोटिंग की है और एक बात बताऊं, किसी को कहोगे तो नहीं. कांग्रेस का सुपड़ा साफ है."

 

 

कांग्रेस को घेरते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भी बुलाया गया था. लेकिन वह लोग नहीं आए. यह लोग अपने वोट बैंक से डरते हैं. हमने मंदिर बनवाया और महाकाल का कॉरिडोर भी बनवाया है. शाह ने कहा कि सोमनाथ मंदिर से सोना लूट गया था. उस पर दोबारा सोना जड़ने का काम किया जाएगा.  

'मैंने पहली बार इतना उत्साह देखा...'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उदयपुर में इस तरह का उत्साह मैंने पहली बार देखा है. पिछली बार जब प्रधानमंत्री मोदी को देश की जनता ने इतना अच्छा बहुमत दिया तो उन्होंने भी जनता के विकास कार्यों पर खड़ा उतरने का काम किया. उन्होंने कहा कि पहली बार भगवान राम का जन्मदिन भव्य मंदिर में मनाया गया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT