चुनाव घोषणा के बाद तारीख को लेकर सीपी जोशी बोले- सनातन मानने वालों को पड़ेगा फर्क

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan Politics: बीजेपी संगठन में बदलाव, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इन नेताओं को सौैंपी अहम जिम्मेदारी 
Rajasthan Politics: बीजेपी संगठन में बदलाव, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने इन नेताओं को सौैंपी अहम जिम्मेदारी 
social share
google news

BJP president statement after election annoucement: राजस्थान चुनाव (rajasthan assembly election 2023) की घोषणा होने के बाद बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस की. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी (cp joshi) ने पार्टी की सरकार बनने का दावा किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान में रणभेरी बज चुकी हैं, गहलोत सरकार की विदाई तय हैं. इस बार जनता के आशीर्वाद से सबसे बड़ा बहुमत मिलेगा. हमारे वहां कोई झगड़ा नहीं, कांग्रेस को अपना घर देखना चाहिए. साथ ही जोशी ने इस चुनावी तारीख को लेकर भी बात की.

सीपी जोशी ने तंज कसते हुए कहा कि अपने ही विधायकों की फोन टैपिंग करने की क्या जरूरत थी? आगे उन्होंने कहा कि इस बार चेहरा कमल का फूल हैं. उन्होंने कहा कि देवउठनी ग्यारस को वोटिंग हैं, इसका फर्क पड़ेगा. हम सनातन को मानने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनेगी. राजस्थान के लोगों ने अपनी सलाह दे दी हैं. कांग्रेस सरकार ने सिर्फ तीन काम किए हैं. विरोधियों को निपटाना, कुर्सी बचाना और भ्रष्टाचार करना. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने सिर्फ पांच महीने काम किया. आज आदर्श संहिता लग गई.

‘असुर रूपी सरकार का होगा अंत’- राठौड़

वहीं, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि 23 नवंबर को देव उठेंगे और असुर रूपी सरकार का अंत होगा. डिजाइन बॉक्स ने 2 हजार करोड़ रुपए से जो खुद का महिमा मंडन किया, वह खत्म हो जाएगी. कल रातों रात सरकार ने अवैध माइंस आवंटित कर दी, अपने लोगों को लगाने की अनुशंसा कर दी. राठौड़ ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जो मोबाइल फोन बांटे, उनमें उनकी तस्वीर हैं. उनसे फोटो हटनी चाहिए. अब अधिकारियों की लूट-खसोट खत्म होगी. राजस्थान में अब आर्थिक आपातकाल का अंत होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पूनिया ने लगाए गहलोत सरकार पर ये आरोप

वहीं, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने कहां कि इस सरकार के जैसे भ्रष्ट और निकम्मा सरकार मैंने नहीं देखी. पेपर लीक में नंबर वन हैं. आर्थिक तौर पर साढ़े पांच लाख करोड़ का कर्जा अपने आपमें बड़ी बात हैं. मोदी का नाम और काम बीजेपी के लिए मजबूत कारक होगा. सतीश पूनिया ने कहां की कांग्रेस के विग्रह अब तक सुलझा नहीं हैं.

Rajasthan assembly election 2023: 23 नवंबर को होगा विधानसभा चुनाव, 3 दिसंबर को आएगा रिजल्ट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT